CP से मिले मच्छगर के लोग, कहा बेगुनाह हैं दिनेश और आदित्य ( कातिया ), सीपी ने कहा जांच होगी

0
482

फरीदाबाद: पिछले हफ्ते फरीदाबाद के सेक्टर 21 बी में दिनेश शर्मा नाम के युवक पर हुए हमले में कई लोगों के नाम है। इन्ही नामों में एक युवक दिनेश धनकड़ और आदित्य कातिया का नाम भी है। दिनेश धनकड़ के परिजन आज फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर से मिले और उनका कहना था कि दिनेश और आदित्य उस मामले में नहीं था और वो पूरी तरह से बेगुनाह है। सीपी को दी गई लिखित शिकायत में लिखा गया है कि मैं सूरज पुत्र राधे निवासी गांव मच्छगर तहसील फरीदाबाद का निवासी हूँ।

दिनेश & आदित्य के पिता ने सीपी से बताया कि बारदात वाले दिन दिनेश सेक्टर दो में था जबकि आदित्य उर्फ़ कातिया सेक्टर 10 के इन्विटेशन बेन्कट हाल में मौजूद था। जहाँ एक मीटिंग चल रही है। सूरज ने सीपी से बताया कि उन्हें दोनों बेटों का इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं है और उन दोनों को जानबूझकर किसी साजिश के तहत फंसाया गया है। उनके मुताबिक उनके बेटों पर लगाए गए आरोप सरासर झूंठे हैं। दिनेश और आदित्य के पिता ने सीपी से मांग की है कि इस मामले की किसी उच्च अधिकारी से जांच करवाई जाए ताकि उनके बेटे किसी झूंठे आरोप में फंसने से बच सकें।

दिनेश और आदित्य के पिता की बात सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने कहा कि वो मामले की जांच करवाएंगे और किसी भी बेगुनाह को किसी झूंठे मामले में नहीं फंसने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY