विपुल के ऐक्शन से पाराशर संतुष्ट, कहा माँ ने कहा था परेशान लोगों की मदद करना इसलिए?

0
98

फरीदाबाद: नए साल की शुरुआत पर बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एल एन पाराशर ने फरीदाबाद के सेक्टर 12 में कई महीने पहले बने सिंथेटिक ऐथलीट ट्रैक को लेकर एक सवाल उठाया था जिसमे उन्होंने कहा था कि यहाँ आने वाले खिलाड़ियों को बहुत परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा था कि लगभग 6 महीने पहले ये बनकर तैयार भी हो गया था लेकिन इसका उद्घाटन अब तक नहीं किया गया जिस कारण शहर के खिलाड़ी बहुत परेशान हैं और कई खिलाड़ी दिल्ली जाकर अभ्यास कर रहे हैं ।

पराशर के इस सवाल को हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने गंभीरता से लिया और अब
सिंथेटिक ऐथलीट ट्रैक उद्घाटन कर दिया गया है और उंद्योगमंत्री का कहना है कि यह ट्रैक 400 मीटर व 8 लाइन का है और इसमें काफी प्रकार के गेम आयोजित किए जाएंगे, जिस में डिस्कस थ्रो, हैमर थ्रो, शॉटपुट, पॉल वॉलेट, लॉन्ग जंप, ट्रिपल जंप, स्टेपल चेस्ट आदि जैसी गेम आयोजित होंगे। उद्योग मंत्री के इस ऐक्शन से वकील पराशर संतुष्ट दिखे। कई खिलाड़ी आज वकील पाराशर के पास पहुँच उन्हें थैंक्स कहा लेकिन आज वकील पाराशर माता जी का स्वर्गवास हो गया था लिए वो ज्यादा नहीं बोले और कहा कि नेताओं को बड़े मामलों पर बिना आवाज उठाये ही ऐक्शन लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल तक मेरी नहीं खिलाडियों की आवाज पहुँची और उन्होंने खिलाडियों का दर्द समझते हुए सिंथेटिक ऐथलीट ट्रैक को खिलाडियों को समर्पित कर दिया।

पाराशर ने कहा कि जिस दिन मैं खेल परिसर में गया था और गेट बंद होने के कारण मैं घायल हो गया था और मुझे मेट्रो अस्पताल में दाखिल होना पड़ा था। इसके उद्घाटन से मेरा वो दर्द गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि मेरी माता जी ने मुझे बचपन से ही सिखाया था कि कि बेटा परेशान और गरीब लोगों की हमेशा मदद करना और मैं अपनी माता जी का ये ख्वाब उनकी गैर मौजूदगी में भी पूरा करता रहूंगा और जरूरतमंदों और परेशान लोगों की मदद करता रहूंगा और अब पहले से ज्यादा ऐसे काम करूंगा जिससे लोगों का दर्द दूर हो।


वकील पराशर की माँ जिनका आज निधन हुआ 

LEAVE A REPLY