अपनी तिजोरियां भरने में जुटे कई विभागों के भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही के लिए पाराशर ने लिखा PM को खत

0
194

फरीदाबाद: शहर की तहसीलों में बड़े बड़े गड़बड़झाले जारी हैं। इन गड़बड़झालों में नगर निगम के अधिकारी भी शामिल हैं जो गलत तरीके के कंप्लीशन पर हस्ताक्षर करते हैं। अब ऐसे अधिकारियों के गड़बड़झालों को दिल्ली दरबार भेजा गया है। बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल एन पाराशर ने राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मुख्य सचिव हरियाणा को पत्र लिख पूरे गड़बड़झाले की शिकायत की है।

पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद की तहसीलों में सरेआम लूट मची है और तहसीलदार बेख़ौफ़ काले कारनामे कर अपनी तिजोरियां भरने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जब शुरू में मैंने तहसीलदारों पर आवाज उठाया था तब बहुत कम लोग मेरी बात को सच मानते थे। अब मैं कई कई सबूत के साथ उनके एवं कई विभाग के अधिकारियों की पोल खोल रहा हूँ लेकिन अधिकारी और तहसीलदार अब भी नहीं सुधर रहे हैं जिस कारण मैंने फिर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने का फैसला किया और लिखित परमेशन ली है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम माफियाओं को नोटिस के बाद भी उनके निर्माण नहीं तोड़ता है जबकि गरीबों के आशियाने तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाता। उन्होंने कहा कि मेरे पास तमाम ऐसे लिखित सबूत हैं जिनमे नगर निगम ने तोड़ने का नोटस दिया और वो निर्माण तोड़े नहीं गए। उन्होंने कहा कि अगर रजिस्ट्री कांड की जांच किसी ईमानदार अधिकारी से करवाई जाए तो फरीदाबाद में अरबों का घोटाला सामने आएगा।

LEAVE A REPLY