अरावली के माफियाओं से नहीं डरता, फरीदाबाद की जनता को प्रदूषण से मरता नहीं देख सकता: पाराशर

0
91

फरीदाबाद: मैं उन माफियाओं से नहीं डरता जो अरावली लूट रहे है और किसी के माध्यम से मुझे धमकी दे रहे हैं। उन्हें मालुम हो कि उनके काले कारनामे को मैं कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा और जल्द उन्हें नाम और उनके पते के साथ जनता के सामने बेनकाब करूंगा। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने कहा कि अरावली के बड़े बड़े माफियाओं ने हद कर रखी है और अब भी अरावली का चीरहरण कर रहे हैं।

पाराशर ने कहा कि जबसे मैं अरावली को लेकर सुप्रीम कोर्ट गया हूँ और कई अधिकारियों पर कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज करवाया हूँ तबसे मैं माफियाओं की आँखों में खटक रहा हूँ और एक माफिया ने किसी के माध्यम से मुझे धमकाना चाहा लेकिन उसे पता नहीं है कि ऐसे माफियाओं से मैं नहीं डरता। पाराशर ने कहा कि अरावली पर जहाँ भी अवैध निर्माण, अवैध खनन हो रहे होंगे, मैं उन काले कारनामों खुलासा करता रहूंगा।

पाराशर ने कहा कि मैं जल्द फिर अरावली का दौरा करूंगा और जहाँ जहाँ अवैध निर्माण जारी हैं उसे सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं फरीदाबाद की जनता की भलाई के लिए कुछ माफियाओं के आगे नहीं झुकूंगा क्यू कि मैं गलत लोगों के सामने कभी झुकता नहीं हूँ। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की 25 लाख जनता को प्रदूषण से बेमौत नहीं मरने दूंगा।

LEAVE A REPLY