कांग्रेसी मंत्री के यहाँ IT ने 10 करोड़ बरामद किया, लालू बोले मोदी ने गरीब के यहाँ छापा मरवाया

Lalu Yadav News

नई दिल्ली: कर्नाटक के एक कांग्रेसी मंत्री के कई दर्जन ठिकानों पर कल आयकर विभाग के छापा मारा। छापेमारी के बाद विभाग को कांग्रेस के मंत्री शिव कुमार के ठिकानों से दस करोड़ रूपये नकद बरामद हुए जिसके बाद कांग्रेस ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला। राज्य सभा की कार्यवाही बाधित किया गया। अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के चीफ लालू यादव भाजपा पर तंज कस रहे हैं। लालू यादव का कहना है कि बेंगलुरु रिसोर्ट में नरेंद्र मोदी ने छापा मरवाया है।

लालू ने मोदी से पूंछा है कि बड़े बड़े लोगों के यहां छापा क्यू नहीं मरवाया? लालू का कहना है कि देश में 75 फीसदी अघोषित एमरजेंसी लागू हो गई है।

लालू यादव के इस बयान पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं हैं। लोगों ने लालू से पूंछा है कि उस रिसोर्ट में कितने गरीब थे? कांग्रेस के मंत्री जो दस करोड़ नकद रखते हैं क्या वो लालू की नजर में गरीब हैं?  लोगों ने लालू से पूंछा है कि बडे लोगों की परिभाषा क्या है? जहाँ करोडों/अरबों की सम्पत्ति है, वो बड़ा नहीं है तो आखिर बड़ा कौन है? फंस गए हैं लालू, बड़ी फजीहत हो रही है। हाल में बेटों से सत्ता गई अब बची खुची इज्जत भी गंवा रहे हैं।

loading...

Leave a Reply

*