जनता चाहे तो नेताओं को अर्श पर पहुंचा दे, और चाहे तो फर्श पर: लखन सिंगला

0
343

फरीदाबाद। मकर संक्रांति के अवसर पर सैनी समाज द्वारा ओल्ड फरीदाबाद स्थित पुरानी चुंगी पर रागिनी समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला एवं विजय प्रताप ने सभी को पर्व की बधाइयां दी।

इस अवसर पर सिंगला ने कहा कि इस आयोजन में पूरे जिले से सैनी समाज बड़ी संख्या में जुटा है। समाज की एकजुटता देखकर उन्हें बहुत खुशी हो रही है। सिंगला ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के बाद गरीब की जेब खाली हो गई है। रोजमर्रा की चीज खरीदते हुए लोगों की जेब पर वजन बढ़ गया है जबकि मजदूर की दिहाड़ी, कर्मचारी का वेतन, किसान की कमाई, व्यापारी की आय नहीं बढ़ी। उन्होंने कहा कि लोगों से झूठ बोलकर देश के पीएम बन गए। स्थानीय स्तर पर जीते विधायक मंत्री बन गए और लोगों की ओर पलटकर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि जनता चाहे तो अर्श पर पहुंचा दे और चाहे तो फर्श पर पहुंचा दे। इस बार जनता अपना मन बनाकर बैठी है और जनता को स्मार्ट सिटी के नामपर धोखा देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस सैनी समाज को धोखा देने वालों को जवाब देगी और सर्वसमाज की बेहतरी के लिए पहले सा कार्य करेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने कहा कि अच्छे और सही इतिहास का संकलन आज की जरूरत है क्योंकि आधुनिक सुविधाओं के बावजूद हम हमारी संस्कृति को भूलते जा रहे हैं। उन्होंने सभी को आपसी भाईचारे, ईमानदारी से रहने की अपील की। इस अवसर पर अमित सैनी रोहतकिया ने अपनी रागनियों से समा बांध दिया। कार्यक्रम में फरीदाबाद विस युवक कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन सिंगला, सैनी समाज के आकाश सैनी, प्रेमचंद सैनी, डा मुकेश सैनी, एडवोकेट ओमप्रकाश सैनी, सचिन सैनी, रोहित सैनी, नारायण, राकेश सैनी, उमेश सैनी, दर्शन बोहरे, राजकुमार गोगा, हरेंद्र सैनी, पवन, नानक, हिमांशु, दर्शन, बॉबी, अमित, पंकज, दीपक, राजू, मनोज, पुनीत, लाल सिंह, अर्जुन, टिंकू, दीपक, देवेंद्र, लाला, प्रताप, महेश आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY