करोड़ों खर्च कर हिमाचल प्रदेश में खट्टर सरकार के चिंतन शिविर पर किरण चौधरी का तंज

0
345
Kiran Chaudhary Attack on Haryana BJP

रोहतक अनूप कुमार सैनी: हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एनएचएम कर्मियों की हड़ताल पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे एनएचएम कर्मियों का मुद्दा विधानसभा में उठाएंगी। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार के हिमाचल प्रदेश में होने वाले चिंतन शिविर पर भी सवाल उठाया है।

किरण चौधरी बुधवार को रोहतक में थी। वे यहां एक निजी समारोह मंे भाग लेने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान उन्होंने एनएचएम कर्मियों के मुद्दे पर कहा कि सरकार को एनएचएम कर्मियों की जायज मांग को दरकिनार नहीं करना चाहिए। वे कई साल से काम कर रहे हैं और नियमित कर्मियों से भी ज्यादा काम करते हैं। इसलिए सरकार को कोई पॉलिसी बनाकर उनकी मांग का समाधान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि सरकार तुगलकी फरमान लागू कर देती है। जबकि आज मौजूदा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है।

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने भाजपा सरकार के तीन दिन तक हिमाचल प्रदेश में होने वाले चिंतन शिविर पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सरकार की असलियत अब सामने आ गई है। सरकार किस बात का चिंतन कर रही है। उसे किसी भी चीज की चिंता नहीं है। करोड़ों रूपए खर्च कर हिमाचल प्रदेश में चिंतन शिविर आयोजित किया जा रहा है। भाजपा सरकार को अहंकार आ गया है। उसे हरियाणा में कोई जगह नहीं मिली।

LEAVE A REPLY