प्रशांत भूषण को प्रदूषण और परेशान दूषण कहने लगे लोग, जाने पूर्व मंत्री ने क्या कहा

0
193

नई दिल्ली: जम्मू बस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला और लखनऊ में एक कश्मीरी युवक पर कुछ लोगों द्वारा किया हमला अब भी सुर्ख़ियों में है। लखनऊ में जब कुछ लोग कश्मीरी दुकानदार पर हमला कर थे तो स्थानीय निवासी युवक ने पीड़ित को बचा लिया जबकि जम्मू में हुए हुए हमले के बाद हमलावर को वहीं के कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर उसे दबोच लिया। जम्मू हमने में एक की मौत और 32 घायल हुए लेकिन देश के एक ग्रुप के लोग उस बात की चर्चा से ज्यादा लखनऊ की चर्चा कर रहे हैं। उन्हें जबाब भी मिल रहा है और लोगों का कहना है कश्मीर में जब ऐसे हमले होते हैं तो वहां के लोग हमलावरों को बचाते हैं जबकि लखनऊ में पीड़ित को बचाया गया इसलिए लखनऊ और कश्मीर में बहुत अंदर है।

जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने भी लखनऊ हमने पर सवाल उठाया है जिन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है कि Bajrang Sonkar, the saffron man who beat up of the kashmiri fruit seller brutally in Lucknow yesterday, is a member of some ‘Vishwa Hindu dal’, a history sheeter with 12 cases, including murder against him, & professes a Hindutva ideology. Beware of such saffron ‘nationalists’!
प्रशांत भूषण के ट्वीट पर दिल्ली के पूर्व मंत्री ने उनके जबाब देते हुए लिखा है कि You are such a loser @pbhushan1 You were justifying a terrorist who killed 44 Soldiers क्या पता बजरंग सोनकर के पिता भी किसी स्कूल के हेडमास्टर हो, इसके सिर पर बचपन मे कश्मीरी सेब गिर गया हो, कहीं पुलिस की मार से ये भी आतंकी बन गया तो, ये भी कोई भटका हुआ नौजवान हो सकता हैं, सोशल मीडिया पर तमाम लोग प्रशांत भूषन पर बरस रहे हैं। उन्हें प्रदूषण भी कहा जा रहा है पढ़ें

LEAVE A REPLY