भीड़ से पाकिस्तान ने बचाई पायलट की जान, जल्द भारत पहुंचेंगे अभिनन्दन

0
590

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय दबाव कहें या भारत की जनता का गुस्सा या भारतीय अधिकारियों और सरकार की कूटिनीति, लापता पायलट जिनका वीडियो वायरल हो रहा था और उन्हें टार्चर किया जा रहा था। अब कहा जा रहा है कि पाकिस्तान ने उनकी जान बचाई है। कहा जा रहा है कि पायलट भीड़ के हाँथ लग गए थे और भीड़ ने उनके साथ गलत किया था। जब पाकिस्तान सरकार को इसकी सूचना मिली तो पायलट को ले जाकर उनका इलाज करवाया गया और उन्हें चाय पिलाई गई।
आपको बता दें कि लगभग तीन घंटे से पूरा देश दुखी था। पायलट अभिनन्दन के टार्चर के वीडियो देख देश के लोगों का खून खौल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल सहित कई विपक्ष के नेताओं ने भी पायलट की सकुशल वापसी के लिए आवाज उठाई थी। कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने भी एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान पिछली बार जब हम मिले थे तब आपने हमारे राष्ट्रों के बारे में भावुकता से बात की थी। हमने आपस में बहुत कुछ साझा किया था और अब हमें शालीनता के साथ एक-दूसरे के साथ व्यवहार करने की आवश्यकता है। WingCmdr AbhinandanVarthaman को गाली देते हुए आप देख सकते हैं।

इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी महिला मेहर तरार ने शशि थरूर को जबाब दिया कि हे मिस्टर थरूर
क्या आप जाते हैं, श्री थरूर:
प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तान सेना आपके पायलट के साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं जिन्होंने पाकिस्तानी सैनिकों को नुकसान पहुंचाने के लिए कश्मीर में उड़ान भरी थी।

आपका पायलट जल्द ही घर आ जाएगा, आपको बता दें कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद अफवाह उड़ी थी कि थरूर और उनकी गहरी दोस्ती है। शशि सुनंदा की शादी के बाद अफवाह उड़ी कि शशि थरूर की नजदीकियां एक पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से बढ़ने लगी जिसके बाद थरूर और सुनंदा के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा और इसका पता तब चला जब 17 जनवरी 2014 को 57 वर्षीय सुनंदा पुष्कर दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मृत पाई गई थीं। तरार ने ऐसी ख़बरों पर उस समय विराम लगा दिया था और कहा था कि शशि थरूर के साथ उनकी शादी का दावा करने वाले कुछ लोग फर्जी ट्विटर अकाउंट की बात को लेकर चल रहे हैं और ये सब गलत है। आज मेहर तरार ने पायलट अभिनन्दन के बारे में थरूर के ट्वीट का जवाब दिया। सोशल मीडिया पर फिर एक कहानी गढ़ी जाने लगी है। फिलहाल मेहर तरार ने भारतीयों को खुश कर दिया है।

LEAVE A REPLY