बराला को बचाने मैदान में उतरे उनके दोस्त, फेसबुक पर बनाया पेज Justice For Vikas Barala

Justice For Vikas Barala

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के पुत्र विकास बराला दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिए गए हैं। विकास के दोस्त विकास की गिरफ्तारी के बाद ही सोशल मीडिया पर विकास का बचाव करते दिख रहे थे लेकिन अब उनके दोस्त खुलकर मैदान में आ गए हैं। विकास बराला को न्याय मिले इसको लेकर उसके मित्रों की ओर से जस्टिस फार विकास बराला के नाम से सोशल मीडिया पर पेज बनाया गया है। जिस पर लगातार रोजाना लोगों की ओर से विकास के लिए न्याय की गुहार लगाई जा रही है। इस पेज के माध्यम से विकास के मित्रों द्वारा वर्णिका कुंडू के साथ हुई घटना की रात की आपबीती को भी बताने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों का मानना है कि विकास के ऊपर नजायज रूप से अपहरण के प्रयास व अन्य गलत धाराए जोड़ी गई हैं। पेज पर उनके दोस्तों ने क्या लिखा है पढ़ें।
विकास को जांच से पहले दोषी ठहराना गलत
प्रदेशाध्यक्ष के बेटे पर राजनैतिक रोटियां सेंक रहे विपक्षी
टोहाना। चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में एक नई बात उभरकर सामने आई हैं। विकास व आशीष पुलिस की जांच में पूर्णतया सहयोग कर रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष भी जब किसी प्रकार का कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे उसके बावजूद विकास व आशीष को पहले ही विपक्ष राजनैतिक पार्टिया इन दोनों को दोषी ठहराकर अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने का कार्य कर रही हैं तथा वहीं मीडिया ट्रायल में भी दोनों को दोषी ठहराया जाता है, ये कैसा न्याय हैं। अभी न ही जांच पूरी हुई हैं न ही अदालत ने कोई फैसला सुनाया हैं अगर इससे पहले दोनों को दोषी ठहराया जाता है, तो ये विपक्ष की साजिश का अहम हिस्सा हैं जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए।

अगर जांच में दोनों निर्दोष निकल जाते हैं या अदालत द्वारा बरी किया जाता हैं तो फिर इतने बड़े स्तर पर जो विपक्ष राजनैतिक दलों द्वारा विकास व आशीष को बुरा भला कहा गया हैं और इससे जो आघात पहुंचा हैं, तो बाद में इसकी जिम्मेवारी कौन लेगा। उन्होंने कहा कि मीडिया दोनों पक्षों का पक्ष रखकर ही निष्पक्षता दिखाये। उन्होंने अंत मे कहा कि वे कानूनी जांच में पूरी तरह कानून के साथ हैं और पुलिस अपनी कार्रवाई करने के लिये पूर्णतया आजाद हैं।
विकास के वकील बोले, ऐसा वीडियो ला दो जिसमे विकास ने अपहरण का प्रयास किया, में आपके साथ लग जाऊंगा, मीडीया व सब चुप ही गए, सच्चाई की जीत की पहली शुरुआत।

loading...

Leave a Reply

*