हरियाणा गैंगरेप: आरोपी की लाश मिलने से और उलझा मामला

0
185

चंडीगढ़: फिर वही कहावत सामने आ रही है कि बुरे दिन में ऊँट पर बैठे व्यक्ति को भी कुत्ता काट लेता है। प्रदेश की भाजपा सरकार के आजकल अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं। हर रोज गैंगरेप की खबरों से खट्टर सरकार की किरकिरी हो रही है। फरीदाबाद, जींद, हिसार, पिंजौर, कुरुक्षेत्र गैंगरेप केस के कारण सरकार जमकर घिर रही है। जींद निर्भया काण्ड ने अब नया मोड़ ले लिए है और जिसे आरोपी माना जा रहा है उसके लाश कुरुक्षेत्र में बरामद हुई है। पुलिस को उसकी लाश काफी सड़ी-गली हालत में करनाल-कुरुक्षेत्र सीमा का पास बतेड़ा इलाके में मिली है। आरोपी की लाश मिलने से अब मामले की गुत्थी और उलझ गई है।

आरोपी का नाम गुलशन बताया जा रहा है। वह पीड़िता के ही गांव का रहने वाला था और 9 जनवरी से गायब था। पीड़िता भी 9 जनवरी को ही गायब हुई थी और फिर 15 जनवरी को उसका शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। ऐसे में पीड़िता के घरवालों ने ही लड़के पर अपहरण का शक जाहिर किया था। इसके बाद पुलिस ने गुलशन की तलाश शुरू की। मंगलवार देर रात उसका शव बरामद हुआ। शव कुछ दिन पुराना लग रहा है और उसपर चोट के कई निशान हैं। पुलिस इसे हत्या का केस मान रही है।

बता दें कि जींद में गैंगरेप के बाद मृत पाई लड़की के साथ दिल्ली की ‘निर्भया’ जैसी बर्बरता हुई थी। पोस्टमॉर्टम करने वाले रोहतक पीजीआई के डॉक्टर एसके दत्तरवाल ने बताया था कि लड़की के शव की हालत देखकर उसके साथ हुए भयंकर यौन हमले का पता चलता है। तीन से चार लोग इस गैंगरेप में शामिल थे। डॉक्टर ने यह भी बताया था कि एक भारी और बिना धार वाले हथियार को उसके शरीर में घुसाया गया था जिसके चलते उसका लिवर तक फट गया था। इसके अलावा उसे डुबोकर मारने के संकेत भी मिले थे।

LEAVE A REPLY