हवा सिंह सांगवान व पूर्व MLA फरमाणा का दिमाग खराब, शौरी क्लॉथ मार्किट ने दी जाट नेताओं को चेतावनी

0
185

हर्षित सैनी:रोहतक, 18 जनवरी। जाट नेता कमांडेंट हवा सिंह सांगवान व पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा द्वारा पंजाबी समाज के विरूद्ध की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर आज स्थानीय शौरी क्लॉथ मार्किट में व्यापारियों की एक बैठक प्रधान राजीव मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कमांडेंट हवा सिंह सांगवान व पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा का दिमाग खराब हो चुका है। जो वे इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियां करके पंजाबी समाज को उकसाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज ने अपनी कड़ी मेहनत व लगन के बलबूते पर आज यह मुकाम हासिल किया है।


उनका कहना था कि प्रदेश की तरक्की में पंजाबी समाज का अहम योगदान है, जिसे सभी वर्ग मानते भी हैं। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व प्रदेश के भाईचारे को खराब करने के लिए अपनी ओछी राजनीति कर रहे हैं।
राजीव मल्होत्रा ने कहा कि पंजाबी किसी की दया पर नहीं जी रहे बल्कि अपने स्वाभिमान व अपने बलबूते पर प्रदेश में राज कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की कि ऐसे अशोभनीय ब्यान देने वाले नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। जिससे यह स्पष्ट संदेश जाए कि पंजाबी भी हरियाणा का अहम हिस्सा हैं।
बैठक में व्यापारियों ने निंदा प्रस्ताव पास कर दोनों नेताओं से माफी मांगने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन्होंने माफी नहीं मांगी तो दोनों का पंजाबी समाज खुलेआम बहिष्कार कर देगा।
इस बैठक में प्रदीप सपड़ा, धीरज चावला, अनिल बजाज, विनोद धींगड़ा, विनोद आहूजा, राजन कोचर, लवली गुगनानी, राम अवतार गुप्ता, सुभाष बंसल, मुकेश जिंदल, गोविन्द लखीना, कश्मीरी लखीना, अविनाश काका, धीरज मलिक, संदीप वधवा, प्रवीण सिक्का, सुभाष लखीना, मस्तान घई आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY