मलिक ने अगले जाट आंदोलन की घोषणा का एलान किया, भाजपा को चंदाचोर कहा

0
238

रोहतक: जाट आरक्षण का मामला हो और कैप्टन अभिमन्यु का नाम आ जाए तो यशपाल मलिक बिफर पड़ते हैं, आज रोहतक जिले के जसिया गांव में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के भाईचारा सम्मेलन में भी यही देखने को मिला। अभिमन्यु के यशपाल मलिक पर चंदाखोर और लाशों पर राजनीति करने के बयान का सवाल आते ही यशपाल मलिक बिफर पड़े।

मलिक ने कहा कि भाजपा में करोड़ों रूपए लिया जाता है। भाजपा हराम है और चंदाखोर है। इसी चंदे से उनकी राजनीति और रोजी रोटी चलती है। अभिमन्यु ने यशपाल मलिक को चंदाखोरी व लाशों पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।
मलिक ने अगले आंदोलन की घोषणा का भी ऐलान कर दिया। मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आरक्षण से संबंधित जो मांगे मानी थी वे लागू नहीं की हैं। इसलिए अब अनिश्चित कालिन आंदोलन का निर्णय लिया गया है। 16 अगस्त से इस आंदोलन की शुरूआत 9 जिलों के गांव और कस्बों से हो जाएगी। जिसके तहत हर गांव में मुख्यमंत्री के कार्यक्रर्मों में जाट धरना देकर अपनी मांगों के बारे में सवाल पूछेंगे। फिर अगले 6 जिलों में यह आंदोलन चलेगा।
उन्होंने कहा कि अगर हमें रोकने का प्रयास किया गया तो 1 घंटे की कॉल पर सभी रूकने वाले धरना स्थल पर पहुंच जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार शहरों में आंदोलन नहीं होगा। क्योंकि शहरों में भाजपा के नेता हिंसा की साजिश रच सकते हंै। साथ ही मलिक ने कहा कि 17 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। सभी राजनैतिक दल जाट आरक्षण से संबंधित मांगों पर फैसला करें।

LEAVE A REPLY