Funny: आधे वोट से जीत पर कांग्रेस ऐसे इतरा रही है जैसे अहमद पटेल PM बन गए हों?

Ahmed Patel after winning

नई दिल्ली/अहमदाबाद: कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल की कल गुजरात राज्य सभा चुनावों में आधे वोट से जीत के बाद कांग्रेस पूरे देश में जश्न मना रही हैं। सोशल मीडिया पर कांग्रेस के कार्यकर्त्ता खुशी मनाते देखे जा रहे हैं। रात्रि दो बजे से ही बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। अहमद पटेल की जीत को लेकर फेसबुक और ट्विटर पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में बहस कर रहे हैं। भाजपा समर्थक कांग्रेस से सवाल पूंछ रहे हैं कि आपकी जीत कितने वोटों से हुई है? भाजपा समर्थकों का कहना है कि कांग्रेस जीत के बाद इतना न इतराये क्यू कि हमारे अध्यक्ष अमित शाह हारी बाजी भी अपने नाम कर लेते हैं। भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस को बिहार का उदाहरण दे रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि आधे वोट से जीत के बाद कांग्रेसी इतने इतरा रहे हैं जैसे अहमद पटेल प्रधानमंत्री बन गए हों। ट्विटर के कुछ मजेदार कमेंट्स पढ़ें।
कांग्रेस के बागी विधायकों का वोट रद्द बेशक हो गया हो, पर अमित शाह की चाल का अभी भी कुछ पता नही है, नो बॉल पर छक्का लग सकता है। ये कमेंट कुस्तुभ दूबे का आया है।
ये मोटा भाई को भी भरोसा नही था क्या बागी बिधायकों पर?
तभी तो कहा होगा के भाई वोट दिखा कर ही डालना, वरना पेमेंट कैंसिल। इरफ़ान कुरेशी ऐसा लिखा है।
कोंग्रेस के अहमद पटेल के पास 57 MLA थे
वोट मिले 44
और ऐक्टिंग ऐसे कर रहे है जैसे प्रधानमंत्री बन गए हों, अनिल कुमार ने ये लिखा है।
कल तक यही चुनाव आयोग पे हैकिंग और लोकतन्त्र कि हत्या के आरोप थे। आज बात जब खुद के फायदे की हुई तो इससे वही विजेता बन गया, बीयू ने ऐसा लिखा है।
जबरदस्ती चुनाव आयोग की तारीफ़ मत करो कांग्रेस समर्थकों, आगे चुनावों में हारने के बाद EVM फ़ॉल्टी होने का आरोप भी तो लगाना है, कमलेश ने ऐसा लिखा है।
कई तरह के मजेदार कमेंट्स और आ रहे हैं जिन्हे आप ट्विटर या फेसबुक पर पढ़ सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

*