गुरुग्राम में पत्रकारों पर हमले से रोष, DC विनय प्रताप सिंह बोले जांच कराई जाएगी

0
662
It is subject of investigation, police is probing the incident: #Gurugram Deputy Commissioner, VP Singh

गुरुग्राम: :रोहतक, 10 सितम्बर। रोहतक के पत्रकारों अनूप कुमार सैनी, डा. सतवीर सरवारी, देवेन्द्र दांगी, रविन्द्र सैनी, वीरेंद्र फोगाट, संजय शर्मा, रतन पंवार, रतन चंदेल, विकास सैनी, हर्षित सैनी, मनोज प्रभाकर, विजय अहलावत, अनुज नरवाल, सत सिंह फौगाट, हरीश भारद्वाज, सुमित धवन, सुरेन्द्र सिंह आदि ने गुरुग्राम में पत्रकारों पर हुए रहे हमलों की कड़ी निंदा की है।
सभी पत्रकारों ने कहा है कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमलों में तीव्र बढ़ौतरी हुई है। आज हरियाणा में पत्रकारों पर बढ़ रहे हमले होना गंभीर चिंता की बात है। सिर्फ यही नहीं, हरियाणा के मंत्री स्वयं पत्रकारों पर हमला करने वालों की हिमायत करने लगे हैं, जो काफी. चिंतनीय है। सभी पत्रकारों को एकता दिखा कर पत्रकारों की रक्षा के लिए कड़े कदम उठाने होंगे।
ध्यान रहे कि भोंडसी में हुए पत्रकारों के ऊपर हुए हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा है कि किसी भी पुलिस वाले पर कार्रवाई नहीं करूंगा, का बयान बेहद चिंता की बात है। इस कारण हरियाणा के पत्रकारों में जबरदस्त रोष है। उधर गुरुग्राम के डीसी विनय प्रताप ने कहा है कि पुलिस ने पत्रकारों के ऊपर हमला किया है जो जांच का विषय है। उन्होंने कहा इसकी जांच कराई जाएगी। वहीं सूत्रों की मानें तो हरियाणा सरकार किसी भी मामले पर ठोस फैसला नहीं ले पा रही है। प्रदेश में अफशरशाही हावी है जो सरकार के पतन का कारण बन सकती है।

LEAVE A REPLY