इंस्पेक्टर नवीन पाराशर सहित कई पुलिस अधिकारी और समाजसेवी सम्मानित

0
100

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर: पाईनवुड स्कूल और रोटरी क्लब जिस तरह से समाजसेवा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहा है, उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। इनसे ओर भी संस्थाओं को प्रेरणा लेकर समाजसेवा के लिए आगे आना चाहिए। यह कहना था फरीदाबाद के पुलिस कमिश्रर अमिताभ सिंह ढिल्लों का। पुलिस कमिश्रर आज पुलिस चौकी से थाना बने पुलिस स्टेशन धौज का निरीक्षण करने के बाद थाना परिसर में ही में पाईनवुड इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल तथा रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन द्वारा आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्र की सरदारी, रोटरी क्लब के सदस्यों और गणमान्य लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर व एसीपी मुजेसर राधेश्याम ने गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर कार्यक्रम में शिरकत की जबकि समारोह की अध्यक्षता अंर्तराष्ट्रीय कवि दिनेश रघुवंशी ने की। पाईनवुड स्कूल के चेयरमैन ओ.पी.परमार, रोटरी क्लब के अध्यक्ष नरेन्द्र परमार, पूर्व प्रधान एवं प्रोजैक्ट चेयरमैन नवीन गुप्ता तथा थाना एसएचओ सुभाष ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पुलिस कमिश्रर अमिताभ सिंह ढिल्लों आदि अतिथिगणों का फ्लॉवर प्लांट व स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका स्वागत व सम्मान किया।

गौरतलब रहे कि पाइनवुड स्कूल और रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन ने पुलिस चौकी से नए बने पुलिस थाने धौज को गोद लेकर उसका सौंदर्यकरण कर उसको एक कॉरपोरेट थाने की लुक दी है जिसकी सराहना करते हुए स्वयं पुलिस कमिश्रर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने कार्यकाल में इतना बेहतरीन थाना नहीं देखा। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम जनता की सहायता करना है जिसके लिए उन्हें एक सौर्हद वातावरण की आवश्यकता होती है और पाईनवुड तथा रोटरी ने इस थाने का सौंदर्यकरण कर इस आवश्यकता को पूरा करते हुए एक मिसाल पेश की है। पुलिस कमिश्रर तथा अन्य अतिथिगणों ने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया।
समारोह में पुलिस कमिश्रर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों तथा रोटरी क्लब के सदस्यों को समाजसेवा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। वहीं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के तहत पाईनवुड स्कूल की 51 छात्राओं को पानी की बोतलें भी दी गई। इस मौके पर कई लोगो को सम्मानित भी किया गया जिनमे क्राईम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर प्रमुख थे।
इस अवसर पर बीएस अनंगपुरिया इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन दिव्य गुप्ता, रोटरी के एजी कुलदीप सिंह एडवोकेट, रोटरी क्लब के सचिव संजीव आहूजा, पूर्व प्रधान महेन्द्र सर्राफ व एसपी सिंह, डॉ.सुभाष श्योराण, महेन्द्र बब्बर, संजय अत्री, अंकित अग्रवाल, सौरभ मित्तल, लवलीन पांचाल, सचिन पांचाल आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY