विधानसभा भंग करने की तैयारी में भाजपा, लोकसभा के साथ करवा सकती है चुनाव: नांदल

0
196

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 12 फरवरी। इनेलो प्रदेश प्रवक्ता सतीश नांदल ने कहा कि बसपा से गठबंधन टूटने का इनेलो पर कोई फर्क नहीं पडेगा और मजबूती के साथ लोकसभा व विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से आज हर वर्ग परेशान है और अगली सरकार प्रदेश में इनेलो की बनेगी।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव हो सकते हैं और भाजपा विधानसभा भंग की तैयारी में है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। मंगलवार को इनेलो प्रदेश प्रवक्ता सतीश नांदल दिल्ली बाईपास स्थित पार्टी कार्यालय में जिला संयोजकों व पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 18 फरवरी को इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पुरानी आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इनेलो कार्यकर्त्ताओं में पूरा जोश है। उनका कहना था कि जींद उपचुनाव के बाद बसपा से जो गठबंधन टूटा है, उससे पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कार्यकर्त्ता मजबूती के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।
साथ ही उन्होंने जजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जजपा का अस्तित्व ही नहीं है। इस पार्टी की शुरूआत अच्छी नहीं हुई है। इतिहास रहा है कि चौधरी देवीलाल परिवार से जिस सदस्य ने भी पहला चुनाव लड़ा है, उसी ने जीत दर्ज करवाई है।
बैठक में जिला प्रवक्ता कृष्ण कौशिक, डॉ. नफे सिंह लाहली, जेपी भाली, सौरभ फरमाणा, ओमप्रकाश हुड्डा, नीटू सरदार, चांद सिंह एडवोकेट, कुलदीप, हैप्पी फौगाट, सुनील, दलबीर नेहरा, बिग्रेडियर दीपक खुराना, खजान सिंह, मास्टर मुख्तयार सिंह, धर्म सिंह, बलराज खासा, रामचन्द्र राठी, करतार कान्ही, यादराम सरपंच, राकेश सहगल, राजबीर वाल्मीकि, सतीश सैनी, सुरेश मलिक, ईशपाक खान, वीरेन्द नांदल व कृष्ण सांपला, ओमप्रकाश माल्या, नरेन्द्र राठी व नरेन्द्र हुड्डा प्रमुख रूप से कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY