भाजपा में जाने का प्रयास कर रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा-अभय चौटाला

0
501

रोहतक: अनूप कुमार सैनी। हरियाणा अब तक: इनेलो विधायक एवं प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा अब भाजपा में जाने के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन भाजपा ऐसी गलती नहीं करेगी। इनेलो नेता एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला रोहतक में पत्रकारों से बात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सबको पता है कि पूर्व सीएम ने ही कांग्रेस का दिवाला निकाला है और उनके भाजपा में शामिल होने पर भाजपा का भी यह हाल हो जाएगा। दरअसल ईद के अवसर पर पूर्व सीएम हुड्डा दिल्ली में भाजपा नेता के कार्यक्रम में पहुंचे थे, उसके बाद से ही चर्चा हो रही है।
पाकिस्तान जाने वाले पानी को रोकने को लेकर सीएम खट्टर द्वारा दिए गए ब्यान पर भी चौटाला ने प्रतिक्रिया देते कहा कि चार साल के शासन काल के दौरान भाजपा सरकार एसवाईएल तक के निर्माण के लिए कुछ नहीं किया और अब जनता को गुमराह करने के लिए इस तरह के ब्यान दे रहे हैं ताकि एसवाईएल के मुद्दे से लोगों का ध्यान हट जाए।
इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा एसवाईएल के निर्माण को लेकर इसलिए गंभीर नहीं है कि उन्हें डर है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी पंजाब में सीट न हार जाए। सीएम मनोहर द्वारा कांग्रेस के दस साल से ज्यादा काम करने को लेकर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि कांग्रेस ने दस साल के दौरान किस तरह प्रदेश को लूटा था और अब भाजपा ने चार साल में कांग्रेस अधिक लूटने का काम किया है तो मुख्यमंत्री सही तो कह रहे हैं।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो कुछ चल रहा है कि वह दिल्ली के सीएम केजरीवाल व भाजपा की मिलीभगत है और इस मामले में केंद्र सरकार को संज्ञान लेना चाहिए ताकि आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। अभय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से पूर्व सीएम हुड्डा भाजपा नेताओं से मिल रहे हैं। उससे साफ है कि वह भाजपा में शामिल होना चाहते हैं लेकिन भाजपा यह गलती नहीं करेगी।
इसके उपरांत इनेलो नेता अभय चौटाला सोनीपत रोड स्थित हरकिशन मैमोरियल पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज भाजपा से लोगों का पूरी तरह मोह भंग हो चुका है और प्रदेश की जनता चुनाव के इंतजार में है। चौटाला ने दावा किया कि अगली सरकार इनलो-बसपा गठबंधन की बनेगी।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन देवेन्द्र राठी सहित सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस व भाजपा छोड़ कर इनेलो की दामन थामा। अभय चौटाला ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पूरा मान सम्मान देने का वायदा किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश नांदल, धर्मपाल मकडौली, डॉ. संदीप हुड्डा, कृष्ण कौशिक, राजेश सैनी, नफे सिंह लाहली, चांद सिंह सिंधु, डॉ. प्रेम सिंह हुड्डा, ताजवीर शिमली, सतबीर जांगडा, सरोज चौधरी, कुलदीप, सरोज यादव, रविन्द्र सांगवान, पवन पावडियां, सतप्रकाश बिसला, सत्यवान हुमायुपुर, रविन्द्र बखेता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY