राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के भाजपा समर्थक, बोले जैसी करनी, वैसी भरनी

0
209

नई दिल्ली: कर्नाटक में जो कुछ हुआ उससे कांग्रेस काफी आहत है। देश भर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के राज्यपाल वजूभाई वाला के फैसले को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकतंत्र की पराजय करार देते हुए कहा है कि स्पष्ट बहुमत नहीं होने के बावजूद सरकार बनाने की भाजपा नेताओं की जिद ने संविधान का मजाक उडाया है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत नहीं होने के बावजूूद भाजपा नेताओं की सरकार बनाने की तर्कहीन जिद कुछ और नहीं बल्कि संविधान का मजाक है। आज सुबह जब भाजपा अपनी खोखली जीत का उत्सव मना रही है तो देश लोकतंत्र की पराजय पर शोक मना रहा होगा।Þ कांग्रेस ने राज्यपाल के इस निर्णय को लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए उन पर आरोप लगाया है कि वह भाजपा की कठपुतली के तौर पर काम कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता व् कार्यकर्ता कांग्रेस पर तंज कसते दिख रहे हैं। तरह तरह के पोस्टर ट्विटर पर पोस्ट किये जा रहे हैं। भाजपा भक्तों ने राहुल गांधी को आइना दिखाने हुए लिखा है कि जो कर्नाटक में हुआ वो कांग्रेस कई बार कर चुकी है इसलिए जैसे आपने किया है वैसे आप पा रहे है। राहुल गांधी के ट्वीट पर भाजपा समर्थको की क्या राय है। कुछ कमेंट्स

LEAVE A REPLY