गांवों से लगती कालोनियों में भी होगा समान रुप से विकास : MLA टेकचंद शर्मा

0
160

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकासपरक सोच का ही परिणाम है कि आज गांवों में शहरों की तर्ज पर लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गांवों से लगती कालोनियों में भी समान रुप से विकास करवाया जाएगा, चाहे वो पंचायत भूमी में बसी हो चाहे निजी भूमि में हो। लोगों की हर समस्या का निदान करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। श्री शर्मा आज गांव समयपुर में 20 लाख की लागत से बने सामुदायिक केन्द्र व पिछड़ा वर्ग की चौपाल का उद्घाटन एवं 7 लाख की लागत से बनने वाली दलित चौपाल की आधारशिला रखने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है, क्षेत्र के लिए विकास के जो-जो वायदे उन्होंने किए, उन सभी वायदों को पूरा किया। आज मुख्यमंत्री के आर्शीवाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है और आमजन मानस प्रदेश सरकार की नीतियों से पूरी तरह से संतुष्ट है।

इस दौरान श्री शर्मा ने ग्रामीणों की मांग पर गांव में विकास कार्याे के लिए 20 लाख रुपए की राशि देने की भी घोषणा की। वहीं गांव समयपुर की विस्तृत दलीप सिंह कालोनी में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित सरपंच व अधिकारियों को विधायक टेकचंद शर्मा ने निर्देश दिए कि निजी भूमी वाली कॉलोनी में रास्तों की जमीन को पंचायत के नाम पंजीकृत कराओं व इनके एस्टीमेट बनवाकर भिजवाओं। साथ ही साथ बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता से बातचीत करने उपरान्त विधायक टेकचंद शर्मा ने स्थानीय निवासियों को विश्वास दिलाया की दलीप सिंह कॉलोनी समयपुर व बालाजी कॉलोनी करनेरा में 2 से 3 महीनों में बिजली की समुचित व्यवस्था कराई जाएगी।

उन्होंने लोगों को राशन कार्ड व वोट बनवाने का आह्वान करते हुए कहा कि जल्द ही एक सामुदायिक केंद्र बनवाया जाएगा, जहां इस प्रकार के कार्य सम्पन्न होंगे और लोगों को असुविधाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, जिला पार्षद शैलेन्द्र सिंह, सरपंच एसो. के प्रधान विनोद भाटी, उपमंडल अधिकारी (पंचायत राज) प्रदीप शर्मा, जेई जगपाल, ग्राम सचिव श्रीमति रेनू बाला, कमलेश सरपंच, चौ. हेमसिंह सिरोही, गुरुदत्त सरपंच, नरेश सरपंच, सतवीर शर्मा, सुरेन्द्र वैष्णव, सतेन्द्र त्यागी, देवदत्त शर्मा, लक्ष्मण सिंह, उमेश कुमार भाजपा नेता, चौ. राम शरण, नीरज कौशिक, सुरेन्द्र अध्यक्ष, हरिचन्द मास्टर, इन्द्रपाल शर्मा, जाकिर, मनोज, बब्बल शर्मा, संजय, देवेन्द्र ओमप्रकाश इत्यदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY