बल्लबगढ़ में नंगा नाच रहे भूमाफियाओं को देख दीपक ने लिखा PM मोदी को खत, मचा हड़कंप

0
253

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ अंधेर नगरी बना हुआ है कहीं लोग सीवर के गंदे पानी में उतर कर चलने को मजबूर हैं तो कहीं सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे जारी हैं। अवैध कब्जे धारी इतने ताकतवर हो गए हैं कि अधिकारी उनके सामने नतमस्तक होते दिख रहे हैं। अफवाह ये भी है कि करोड़ों की सरकारी जमीन पर कब्जे के लिए कुछ अधिकारी कुछ फीसदी कमीशन ले रहे हैं इसलिए अधिकारी अवैध कब्जेधारियों को जानबूझकर अनदेखा कर रहे हैं। अफवाहों पर दौर तेज है और अफवाहों में बताया जा रहा है कि अवैध कब्जेधारी बड़े बड़े नेताओं को भी उनका हिस्सा चुपचाप पहुंचा देते हैं जिस कारण नेता अधिकारियों को कोई कार्यवाही नहीं करने देते।

अफवाह तो अफवाह है इसका कोई सर पैर नहीं होता लेकिन एक बात जो सच है वो है अवैध कब्जा जो जारी है। वार्ड 37 के पार्षद दीपक चौधरी ने एक पत्र कमिश्नर के नाम लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा है कि बल्लबगढ़ के ऐतिहासिक मटियामहल के अवैध निर्माण की जानकारी उन्होंने नगर निगम सदन की बैठक में दी थी। जिसकी जांच के लिए उस शिकायत को हरियाणा सरकार के विजिलेंस विभाग को भेजी जा चुकी है। उसी जगह पर आज दुबारा अवैध निर्माण किया जा रहा है। जिसकी जानकारी उन्होंने बल्लबगढ़ के ज्वाइंट कमिश्नर अमरदीप जैन और एसडीएम, तोड़फोड़ विभाग के SDO को दी लेकिन सबने अवैध निर्माण रुकवाने के लिए हाँथ खड़े कर दिए।

दीपक चौधरी ने निगम कमिश्नर से गुहार लगाईं है कि बल्लबगढ़ को भूमाफियाओं से बचा लो और भूमाफियाओं पर कार्यवाही करो। दीपक चौधरी ने आज जो पत्र लिखा था उसे राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल, प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर तक पहुँचाने का प्रयास किया था और सोशल मीडिया पर इस लेटर को वाइरल भी किया गया था और अब सूचना मिल रही है कि इस लेटर के बाद अधिकारियों के हाँथ पांव फूल गए और अधिकारियों ने काम रुकवा दिया है। वहां से सामान ले जाया जा रहा है। खबर के साथ दीपक चौधरी की तस्वीर और एक वाहन की तस्वीर है जिसमे अभी अभी अवैध निर्माण का सामान भरकर ले जाया गया।

LEAVE A REPLY