सड़क दुर्घटना में होटल मालिक व वेटर की मौत

0
241

कुरुक्षेत्र। थाना सदर के अंतर्गत मथाना के समीप बृहस्पतिवार को लाडवा से कुरुक्षेत्र की ओर आ रही एक कार आगे जा रहे टै्रक्टर ट्राली में जा घुसी। ट्राली में घुसने के उपरांत कार में सवार चालक व साथ बैठे अन्य युवक को गंभीर चोटें आई। गंभीर चोटों के चलते कार चालक व युवक की मौके पर ही मौत हो गई। टै्रक्टर चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर के सहायक उपनिरीक्षक राजकुमार व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। दोनों युवकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृत कार चालक लाडवा में होटल संचालक था, जबकि दूसरा युवक होटल में वेटर का काम करता था।

लाडवा निवासी रमेश कुमार ने थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुत्र रिकर्श गर्ग जो लाडवा में होटल चलाता है, वह बृहस्पतिवार को सुबह होटल में वेटर का काम कर रहे अजय के साथ सुबह कार से किसी काम के लिए कुरुक्षेत्र के लिए निकले थे। जब वे मथाना के समीप पहुंचे तो उनके आगे जा रहे लकडिय़ों से लोडिड टै्रक्टर चालक ने लापरवाही व गफलत से सड़क के बीच में बे्रक लगा दी। जिसके चलते कार ट्राली के पिछले हिस्से में जा घुसी। कार चला रहे रिकर्श गर्ग व साथ वाली सीट पर बैठे अजय को गंभीर चोटें आई। गंभीर चोटों के चलते रिकर्श गर्ग व अजय की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टै्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर से सहायक उपनिरीक्षक राजकुमार व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर एलएनजेपी अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने रमेश कुमार की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY