पथवारी मंदिर में ठाकुर के भंडारे में पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह, फरीदाबाद की राजनीति में हलचल

0
235

फरीदाबाद। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर स्वच्छता अभियान की शुरूआत ओल्ड फरीदाबाद से गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह द्वारा की गयी। इस अवसर पर अनाज मण्डी में आयोजित विशाल जनसभा में ठाकुर किशन सिंह राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, भाजपा किसान मोर्चा ने गृहमंत्री श्री राजनाथ ङ्क्षसह को महाराणा प्रताप का चित्र भेंट कर उनका फरीदाबाद आगमन पर स्वागत किया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल, विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह अपने फरीदाबाद दौरे के दौरान किशन ठाकुर द्वारा ओल्ड फरीदाबाद स्थित पथवारी मंदिर में आयोजित विशाल भण्डारें में भी शिरकत करने पहुंचे और उन्होंने किशन ठाकुर द्वारा किये जा रहे सामाजिक व पार्टी के प्रति कार्यो की प्रशंसा भी की। श्री राजनाथ Singh ने कहा कि किशन ठाकुर जैसे पदाधिकारियों पर पार्टी को गर्व है। उन्होंने कहा कि किशन ठाकुर द्वारा आयोजित इस भण्डारे में उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रतीक है कि किशन पार्टी के वफादार, ईमानदार पदाधिकारी बन कर लोगों के बीच जाते है और लोगों को पार्टी से जोड रहे है।
इधर राजनीतिक गलियारो में इस बात की काफी चर्चा है कि राजनाथ सिंह के किशन ठाकुर द्वारा आयोजित विशाल भण्डारे में शिरकत करना उनको जल्द ही कोई बडी जिम्मेवारी मिलने के संकेत है। राजनीतिक गलियारो में काफी हलचल मची हुई है कि आखिर राजनाथ सिंह इस भण्डारे में किशन ठाकुर के एक बुलावे पर कैसे पहुंच गये। सभी को इस बात का विश्वास हो गया कि किशन ठाकुर के राजनाथ सिंह से घनिष्ठ सम्बंध है तभी वह अपने कार्यकमों के अलावा इस भण्डारे में शिरकत करने पहुंचे।

LEAVE A REPLY