विधायक टेकचंद शर्मा के संयोजन में हुआ भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन

0
69

फरीदाबाद, 17 मार्च । पृथला के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने सीकरी स्थित अपने कार्यालय पर रविवार को एक होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रुप में हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने उपस्थित होकर सर्वप्रथम पुलवामा हमले में शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विपुल गोयल ने लोगों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बार की होली शहीदों के नाम की जाए। उन्होंने कहा कि सीमा पर जवान खेलते हैं खून की होली, तभी हम घरों में सुरक्षित मनाते हैं होली और दिवाली। उन्होंने कहा कि होली के रंगों के साथ-साथ आतंकवाद, भ्रष्टाचार और जातिवाद की बुराईयों को मिटाते हुए एक नए भारत का संकल्प ले।

उन्होंने मोदी को बाहरी व भीतरी दोनों मोर्च पर सफल चौकीदार करार देते हुए कहा कि आज देश मोदी के हाथों में सुरक्षित है और जनता फिर से मोदी के रुप में चौकीदार चुनने का संकल्प ले चुकी है। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक विधायक टेकचंद शर्मा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि आज क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने यहां आकर उन्हें को मजबूती प्रदान की है, उसके लिए वह सदैव उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र उनका परिवार है और पिछले पांच सालों के दौरान इस क्षेत्र की एक लायक बेटे की तरह उन्होंने सेवा की है और अब तक हजारों करोड़ के विकास कार्य अब तक सम्पन्न करवाए जा चुके है, जिसके चलते पृथला क्षेत्र को विकास के मामले में नई पहचान मिली है। उन्होंने लोगों से पुराने गिले शिकवे मिटाकर होली के त्यौहार को आपसी भाईचारे से मनाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में सन्तराज नागर, राजू तेवतिया व महीपाल मस्ताना ने शहीदों को रागनियों के माध्यम से श्रद्घांजलि अर्पित की। कार्यक्रम में क्षेत्र के सभी 102 गांवों की मौजिज सरदारी ने शिरकत की और फूलों व प्राकृतिक गुलाल लगाकर होली खेली। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता राज बोहरा,वरिष्ठ भाजपा नेत्री अनीता शर्मा, डा. तेजपाल शर्मा, कुवर सलेंदर सिंह जिला पार्षद, जगदीश चन्द पार्षद , सुरजीत अधान पार्षद, आशावती जिला पार्षद , भूपेंदर सिंह हुड्डा चेयरमैन, प्रह्लाद चेयरमैन, कुलदीप शर्मा, रमेश कौशिक, गुरुदत्त ठोडा, वीर सिंह सैनी, विनोद भाटी, तारा चन्द भाटी, निशांत हुड्डा, अमर सिंह राठोर, रशीद खान, वाशुदेव कौशिक, पप्पू अत्री, अक्तर हुसेन, लूकरी तंवर, राधा रमन बोहरे, ललीत कौशिक, देवा तंवर, प्रेम डागर बोहरे , मेह्न्दर अग्रवाल, विष्णु कौशिक, बृजमोहन, वातीस, जयप्रकाश राय, निशार खान, नारायण डागर, संजय नागर सहीत क्षेत्र की हज़ारो की तदात मे मजीज सरदारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY