हरियाणा पुलिस ने दो लोगों को दबोच बरामद किया 1 करोड़ 30 लाख का स्मैक

0
234

चण्डीगढ़, 12 जनवरी – हरियाणा पुलिस ने प्रदेश में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला जींद के नरवाना क्षेत्र से रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो आरोपियों के कब्जे से एक करोड़ 30 लाख रुपये की एक किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने हरियाणा अब तक को यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान चमेला कालोनी नरवाना निवासी विक्रम उर्फ विक्की तथा जिला हिसार निवासी हरदीप करोड़ी के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

प्रवक्ता के अनुसार पुलिस टीम नरवाना-हमीरगढ़ रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी तो एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक नरवाना फाटक की तरफ आ रहे थे । उन युवकों ने जैसे ही पुलिस को देखा तो वे अपना मोटरसाइकिल छोड़ कर भागने लगे । पुलिस ने भागते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया और गहनता से तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनके बारे में और अधिक जानकारी जुटाई जा सके।

उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में, पुलिस ने जिला सिरसा के डबवाली के बस स्टैंड क्षेत्र से दो युवकों को 30 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान लखबीर सिंह उर्फ बोहड सिंह निवासी पथराला व गोरा सिंह पुत्र बिकर सिंह निवासी गदराना थाना कालांवाली के रूप में हुई है। इसी प्रकार, पुलिस ने थाना रानियां के गांव बालासर क्षेत्र से एक युवक को 7 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकडे़ गये आरोपी की पहचान रणजीत सिंह उर्फ रणजीता निवासी बालासर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY