MLA करण दलाल तक पहुँची हरियाणा के मंत्री के मी टू काण्ड की अफवाह

0
260

फरीदाबाद: पलवल के कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल ने आज एक प्रेस वार्ता में भाजपा के हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन पर कई बड़े आरोप लगाए। प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों ने एक अफवाह के बारे में विधायक दलाल से पूंछा कि हरियाणा के एक बड़े मंत्री पर मी टू काण्ड करने के चर्चे चल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया द्वारा इस काण्ड की सूचना मिली है। विधायक दलाल ने कहा कि इसके पहले लगभग डेढ़ साल पहले मैंने एक प्रेस वार्ता की थी जिसमे मैंने बताया था कि हरियाणा के भाजपा नेता लड़कियों की खरीद फरोख्त करते हैं और ये काण्ड उसी का हिस्सा है।

मालुम हो कि फरीदाबाद में एक बड़ी अफवाह है कि हरियाणा के एक मंत्री के व्यापारिक कार्यालय पर एक महिला अच्छी पोस्ट पर थी,, नेता जी उस समय मंत्री नहीं थे और उस समय वो महिला पर आकर्षित हो गए और फिर इस महिला पर अपने धन के प्रभाव व प्रलोभनो से इस महिला के नजदीक आ गए और बात पहुंच गई शारीरिक संबंधों तक बन गए।
एक वाइरल सन्देश में कहा जा रहा है कि धीरे-धीरे बात महिला के सहकर्मियों के माध्यम से महिला के पति तक पहुंची, अच्छा और काफी इज्जतदार परिवार है इसलिए पति ने महिला को नौकरी छोड़ देने को बोला, पर पता नहीं महिला पर मंत्री का क्या प्रभाव था वह नौकरी छोड़ने की बजाय अपने मायके चली गई, जो कि फरीदाबाद में ही संजय गांधी मेमोरियल नगर में है, इसके बाद महिला और मंत्री अत्यधिक बेलगाम हो गए, अब तो हर रात-रंगीन और महिला अपने बॉस यानी आज के मंत्री की खास बन बैठी, वह स्वयं तो अवैध संबंधों के दलदल में थी, साथ ही उसने अन्य लड़की व महिलाओं को अपने बॉस यानी आज के मंत्री की 10-15 दिन में होने वाली निजी पार्टियां जहां शराब और सेक्स का दौर चलता है का हिस्सा बना लिया, बात जब व्यापारिक कार्यालय में ज्यादा फैली तो हरियाणा के मंत्री ने महिला को अपनी फाउंडेशन का कर्ता-धरता बना, फरीदाबाद में ही 21 सेक्टर स्थित, जीवा स्कूल के सामने वाली गली में एक शानदार कोठी में ऑफिस बना लोगों की नजरों से अपनी काली करतूतों को छुपा लिया। इस मामले के बारे में संभव है जल्द कुछ बड़े खुलासे हों क्यू ये मैसेज जमकर वाइरल होने लगा है और कई बड़े नेताओ तक पहुँच गया है।

LEAVE A REPLY