महिला से छेडख़ानी करने वाले पंचकूला के एचसीएस अधिकारी पर सख्त कार्यवाही करेगी सरकार: विज

0
255

चंडीगढ़, 30 मई- हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि पंचकूला में एक एचसीएस अधिकारी द्वारा महिला से कथित तौर पर छेडख़ानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से बात करेंगे।
श्री विज ने पत्रकारों द्वारा पुछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि अधिकारी ने किसी भी प्रकार की गलत हरकत की है तो उसके साथ किसी तरह की रियायत नही बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी जाएगी और दंडित किया जाएगा, क्योंकि कानून सभी के लिए एक समान है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार पैट्रोल एवं डीजल की कीमतों को कम करने का रास्ता खोज रही है, जिसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गत 10 वर्षीय शासन के दौरान पैट्रोल की कीमतें करीब 36.49 रुपये से बढक़र करीब 73.70 रुपये हो गए थी, जोकि प्रति वर्ष करीब 4 रुपये की दर से बढ़ाये गये थे। लेकिन वर्तमान सरकार के दौरान करीब 60 पैसे प्रतिवर्ष की दर से दाम बढ़े हैं। इसके बावजूद भी हमारी सरकार इन्हें कम करने का रास्ता निकाल रही है।
श्री विज ने कहा कि कांग्रेस के नेता कभी रथ यात्रा तो कभी साईकिल यात्रा निकाल कर स्वयं को भावी सीएम घोषित करने में लगे हैं। इससे लगता है कि इनकी बस एवं साइकिल ही आपस में टकरा जाएगी, क्योंकि देश व प्रदेश की जनता इनकी हकीकत को जान चुकी है कि ‘घर में सूत न कपास, जुल्लाहे संग ल_ïम-लठा’। इसी लिए कांग्रेस के लोग अपनी हार का छुपाने के लिए ईवीएम मशीनों को दोषारोपित करते है परन्तु वही ईवीएम पंजाब में कांग्रेस के लिए ठीक हो जाती है।

LEAVE A REPLY