जिस व्यक्ति पर अपनी पत्नी की हत्या करने का संदेह हो उससे उम्मीद भी क्या की जा सकती है

0
551
Sorry But Chill, Says Shashi Tharoor, Roasted Over Miss World Manushi Chhillar Tweet

चंडीगढ़, 21 नवंबर- हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने मानुषी छिल्लर के मिस वल्र्ड चुने जाने पर बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा की बेटी मानुषी,जो कि मैडिकल की छात्रा है, का भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां में भव्य सम्मान किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल भी शिरकत करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि हरियाणा की बेटी मानुषी ने अपने टेलेंट का लोहा मनवा कर भारत का झंडा पूरी दुनिया में सबसे ऊंचा फहराया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की मिट्टïी महान है। यहां की होनहार बेटियों ने खेल,शिक्षा,सेना तथा अंतरिक्ष जैसे क्षेत्रों में खूब नाम कमाया है। कुश्ती में जहां साक्षी,गीता,बबीता ने,हॉकी में रानी रामपाल ने,बैडमिंटन में सायना नेहवाल तो अंतरिक्ष के क्षेत्र में कल्पना चावला जैसी प्रतिभाओं ने अंतर्राष्टï्रीय स्तर पर हरियाणा का नाम चमकाने का काम किया है।

शिक्षा मंत्री ने कांग्रेसी सांसद शशि थरूर द्वारा मानुषी छिल्लर के नाम को लेकर टविटर पर की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने थरूर को विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति बताते हुए कहा कि जिस व्यक्ति पर अपनी पत्नी की हत्या करने का संदेह हो उससे उम्मीद भी क्या की जा सकती है। थरूर ने जिस औच्छेपन से टिप्पणी की है उससे उन्होंने पूरे नारी समाज का अपमान किया है।
श्री शर्मा ने कहा कि शशि थरूर का बयान उनकी महिला विरोधी सोच को दर्शाता है,उनको अपनी टिप्पणी पर पूरे नारी समाज से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंनेे कहा कि हमारी बेटी मानुषी की उपलब्धि पे्ररणादायक है इसलिए थरूर को बधाई देनी चाहिए थी परंतु उन्होंने उपहास उड़ा कर शर्मनाक कार्य किया है।

LEAVE A REPLY