बड़ा खुलासा, अब भी राम रहीम पर मेहरबान हैं खट्टर, जेल में बाबा की जमकर खातिरदारी कर रही है सरकार

Haryana CM Manohar Lal On Ram Rahim

नई दिल्ली: रेप के केस में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम के भक्त भाजपा से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। एक न्यूज़ चैनल की मानें तो बाबा के भक्त दुखी न हों, उनके बाबा को जेल में कोई परेशानी नहीं है, खट्टर सरकार पहले की तरह बाबा पर मेहरबान है और बाबा को जेल में कोई परेशानी नहीं होने दे रही है। उसे सभी सुविधाएँ उपलब्ध करवाई जा रहीं हैं। शायद खट्टर सरकार अब भी बाबा को पुराना बाबा ही मान रही है। ये खुलासा आज तक ने किया है। आज तक के मुताबिक़ गुरमीत राम रहीम की हरियाणा की जेल में खूब खातिरदारी हो रही है। जेल में राम रहीम की जिंदगी आम कैदियों से अलग है, उसे अलग बैरक दिया गया है साथ ही खाना भी बाकी कैदियों से बेहतर दिया जाता है।

आज तक के मुताबिक़ जेल से बाहर आए एक कैदी राहुल जैन ने जेल में बंद राम रहीम को लेकर यह खुलासा किया है। कैदी ने बताया कि वह कभी भी जेल में मजदूरी नहीं करता। पहले हरियाणा पुलिस ने दावा किया था कि राम रहीम से जेल में सब्जियां उगवाई जाएंगी, उसे 20 रुपए दिहाड़ी मजदूरी मिलेगी। लेकिन पुलिस की यह कहानी फर्जी साबित हो रही है। जेल से बाहर आए कैदी की माने तो जेल में बाबा राम रहीम सब्जी नहीं मौज काट रहा है, जिसे रोटी और दाल मिलना चाहिए थी उसके लिए स्पेशल गाड़ी से टिफिनबंद भोजन आता है।

जेल में बंद राम रहीन न तो खाने के लिए लाइन में लगता है और न ही जूठे बर्तन धोने की मुसीबत में पड़ता है। उसके लिए दिए टिफिन बंद पकवान आते हैं जिनका खाकर वो जेल में भी चैन की नींद सोता है। जेल में भी उसे स्पेशल बैरक और बिस्तर दिए गए हैं। यहीं नहीं खट्टर सरकार ने राम रहीम के लिए सुनरिया जेल में एक और डेरा तैयार कर दिया है। सरकार की ओर से राम रहीम को रिश्तेदारों से मन भर मुलाकात करने की भी छूट भी दी गई है।

loading...

Leave a Reply

*