वित्त मंत्री ने बताया चिंता का राज, दिल्ली के गुलाम कांग्रेसी क्या जानें चिंतन शिविर

0
281
Haryana finance minister Capt Abhimanyu report

अनूप कुमार सैनी रोहतक हरियाणा अब तक : प्रदेश में गत कांग्रेस सरकार दिल्ली में बैठे नेताओं के गुलाम की तरह काम करती थी, मनन व चिंतन कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में नही है और वे साथ बैठ कर कोई बातचीत नही कर सकते। लेकिन भाजपा पार्टी हरियाणा की दिशा तय करने का विचार करेगी। यह कहना है प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु का। वे आज रोहतक में अपने पिता मित्रसेन की 87वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि चिंतन मनन भाजपा की एक स्वभाविक प्रक्रिया है। जिसमे समय समय पर बैठ कर अपने नेतृत्व को ये बताना की किस तरह से प्रदेश की ढाई करोड़ जनता के लिए काम किया जाए। जिसके लिए मुख्यमंत्री ने योजना बनाई है। जहां हरियाणा के भविष्य की दिशा तय करने पर विचार होगा। लेकिन अतीत की सरकारों में कभी नही दिखाई दिया। ना तो कोई नीति थी और ना ही कोई दिशा पिछली सरकार की थी। क्योंकि पिछली सरकार केंद्र में बैठे नेताओं के इशारे पर काम करती थी। ऐसा लगता था कि एक परिवार की गुलामी हो रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सेवक के तौर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने 10 साल के अपने कार्यकाल में केवल जमीन के घोटालों का वातावरण बनाया था। इस तरह से आपस मे बैठ कर बातचीत करना हुड्डा या कांग्रेस पार्टी के संस्कार में नही है। भाजपा किसी परिवार की पार्टी नही है। कांग्रेस पार्टी से तो इस तरह के कार्यक्रम की उम्मीद भी नही की जा सकती।

LEAVE A REPLY