सोहना के पास सैर कर रहे पूर्व सरपंच पर बरसाईं 15 गोलियां, सरपंच ने तोडा दम

0
12

नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में पूर्व सरपंच संजय सिंह की आज सुबह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। आज तड़के हुए इस हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे की है। पुलिस को दिए बयान में एक व्यक्ति ने बताया कि गांव ततारपुर के सरपंच संजय रविवार सुबह सैर करने गए थे। अज्ञात हमलावरों ने पूर्व सरपंच पर 15 गोलियां दागीं। जिनमें से 6 गोलियां सिर में लगी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्य़ा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतक संजय गुर्जर खरखड़ी गांव का रहने वाला था। वह सुबह सैर के लिए निकले थे। अचानक कुछ बदमाश आए और उन्होंने आते ही सरपंच संजय पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने संजय पर 15 गोलियां चलाई, जिनमें से 6 गोलियां सिर पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए थे। लोगों ने संजय को रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सरपंच ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। हत्या के पीछे कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY