बल्लबगढ़ में खट्टर के रोड शो में 150 लोगों की जेबें कटीं, शारदा ने कहा चोरों ने रिकार्ड बनाया

0
145

फरीदाबाद: पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं बल्लबगढ़ की पूर्व विधायिका कुमारी शारदा राठौर ने उस खबर को चौंकाने वाला मामला बताया है जिसमे कहा गया है कि सीएम के रोड शो के दौरान 150 लोगों की जेबे कट गईं हैं। शारदा राठौर ने कहा कि अभी तक मैं सवाल उठाती थी कि बल्लबगढ़ में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है तो भाजपा नेता भरोषा नहीं करते रहे होंगे लेकिन अब भाजपा नेताओं को पता चल गया होगा कि मैं सच थी। उन्होंने कहा कि मैंने एक अख़बार में पढ़ा है कि बल्लबगढ़ में कल शाम 150 भाजपा कार्यकर्ताओं की जेबें कटी हैं उनमे कइयों के मोबाईल चुरा लिए गए तो कइयों का कैश गायब हो गया। शारदा ने कहा कि अख़बार में लिखा है कि जो भाजपा कार्यकर्ता या नेता अपनी पार्टी के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, जेब कटने के बाद वो थाने पहुंचे तो अपनी पार्टी के खिलाफ उन्होंने नारेबाजी की।

शारदा राठौर ने कहा कि अगर 150 लोगों की जेबें कटी हैं तो संभव है चोरों की संख्या 50 के आस पास रही हो। उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि रोड शो के दौरान 500 से ज्यादा लोग मौजूद थे और घोड़ी बैंड वगैरा भी था। घोड़ी बैंड वालों की संख्या 50 से ज्यादा बताई जा रही है। रोड शो में सीएम और दो बड़े मंत्री भी थे इसलिए 200 से ज्यादा सुरक्षा कर्मी बताए जा रहे हैं। शारदा राठौर के मुताबिक़ रोड शो में पूरे फरीदाबाद के भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था इसलिए जिले के कई वरिष्ठ भाजपा नेता भी थे।

शारदा ने कहा कि 50 चोर, 200 सुरक्षा कर्मी, 50 घोड़ी बैंड वाले, लगभग 100 पूरे फरीदाबाद के बड़े भाजपा नेता, आंकड़ा लगाया जाए तो इस रोड शो में बल्लबगढ़ के लोग शायद न के बराबर थे जिसे देख लगता है कि स्थानीय विधायक ने अपना जनाधार खो दिया है और जनता अब उनसे ऊब चुकी है। इसलिए रोड शो में नहीं पहुँची। शारदा ने कहा कि स्थानीय विधायक ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाकर रोड शो किया लेकिन बल्लबगढ़ की जनता ने उनका साथ नहीं दिया। शारदा ने कहा कि जिन चोरों ने लोगों की जेब काटीं हैं उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाये। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ के इस रोड शो में चोरी, जेबकतरी का एक रिकार्ड बना है। एक ही दिन में इतनी जेबें फरीदाबाद के इतिहास में कभी नहीं कटीं।

LEAVE A REPLY