हुड्डा ने हरियाणा में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की, कहा खट्टर सरकार फेल

0
78

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यह साबित हो चुका है कि सरकार चलाना भाजपा के बस की बात नहीं है। प्रदेश में आज जो स्थिति है, उसे देखते हुए तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। जींद में किशोरी की दुष्कर्म के बाद निर्ममता से हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड‍्डा ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है और सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है।

रोहतक में पत्रकारों से बात करते हुए हुडा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कभी कहते हैं कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे और कभी समय पर चुनाव कराने की बात कहते हैं। लेकिन जहां तक उन्हें लगता है भाजपा लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव कराएगी। कारण यह है कि भाजपा सरकार जनता का सामना करने से डर रही है। उन्होंने बसंतपुर में मकर-संक्रांति के अवसर पर समारोह में भी हिस्सा लिया। इस मौके विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा, पूर्व विधायक बीबी बतरा, संत कुवार, कृष्णमूर्ति हुड्डा, मेयर रेणु डाबला व जयदीप धनखड़ मौजूद रहे।

वहीं सोनीपत में हुड्डा ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार समाज और भाईचारे के लिए खतरा है और इसने अपने शासनकाल में 3 बार हरियाणा के भाईचारे को आग में झोंका है। 3 बार लोगों पर गोलियां चलवाईं। यह सब वे नहीं कह रहे बल्कि प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट ने इसका खुलासा किया था। वे सेक्टर-15 में पार्टी नेता रवि परूथी की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि दाल-रोटी योजना का मुद्दा वे विधानसभा में उठाएंगे।

LEAVE A REPLY