लक्कड़ हज़म, पत्थर हज़म, दाल भी हज़म, घपलों की है खट्टर सरकार: हुड्डा

Haryana Ex CM Bhupinder Hooda Attack On BJP

अनूप कुमार सैनी हरियाणा अब तक रोहतक: पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर की दुबई यात्रा पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि सीएम पहले भी कई बार निवेश आमंत्रित करने के लिए गए हैं लेकिन अब तक कुछ निवेश नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सीएम की दुबई यात्रा से हरियाणा में निवेश आया तो वे खुद स्वागत करेंगे। दरअसल सीएम मनोहर लाल निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए दुबई रवाना हुए हैं। इसी पर हुड्डा ने यह प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व सीएम सोमवार को रोहतक को अपने आवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। यहां उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घपलों की सरकार है। यहां लक्कड़ हज़म, पत्थर हज़म और अब तो गरीबों की दाल भी हज़म। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर की समर्थकों को टिकट देने की घोषणा पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि घोषणा पर कोई मनाही नहीं है लेकिन कांग्रेस में टिकट देने का अपना तरीका है। कांग्रेस में टिकट के लिए इलेक्शन कमेटी बनती है और फिर एप्लीकेशन मांगी जाती है। फिर अंतिम निर्णय कमेटी ही करती है। गौरतलब है कि अशोक तंवर ने हाल ही में रोहतक में एक जनसभा में पूर्व मंत्री सुभाष बतरा को हरियाणा में कहीं से भी टिकट देने की घोषणा की थी। जाट आरक्षण के मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में किसी जाति को छुआ नहीं और किसी को छेड़ा नहीं।

हुड्डा ने राहुल गांधी की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से राजनीति में नया अध्याय जुड़ेगा। पूर्व सीएम ने गुजरात चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में लहर है। हरियाणा की तरह गुजरात में भी भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है।

loading...

Leave a Reply

*