नशे को लेकर DGP के सख्त निर्देश, सिरसा में एक करोड़ की हीरोइन पकड़ी गई

0
104
Total 38 deaths, 32 in Panchkula and 6 in Sirsa

चंडीगढ़, 10 जुलाई- हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री बी.एस. सन्धू द्वारा राज्य को नशा मुक्त बनाने, नशीले पदार्थों की रोकथाम, अपराध एवम अपराधियों पर नकेल कसने के उदेश्य से सभी पुलिस अधीक्षकों को सख्त निर्देश दिये गये हैं। उपरोक्त निर्देर्शों की पालना करते हुए आज हरियाणा पुलिस सिरसा की डबवाली सी.आई.ए. द्वारा प्रबल प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए 4 लोगों को लगभग 1 करोड़ रुपये की 1 किलो 63 ग्राम हैरोईन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।
यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्ति की पहचान प्रवीन कुमार हाउसिंग बोर्ड सिरसा के रूप में हुई है। जिससे हिसार रोड पर दिल्ली पुलिया क्षेत्र से आई-20 कार में 1 किलो हैरोईन के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से तफतीश करने पर आरोपी ने अपने तस्करी में शामिल स्पलायर के बारे में भी बताया है। उपरोक्त अपराधी के साथ साथ थाना सिरसा में सप्लायर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।
इसके अतिरिक्त, एक अन्य मामले में 3 व्यक्तियों को पन्नीवाला बस स्टैंड से ईनोवा कार में 63 ग्राम हैरोईन के साथ गिरफ्तार किया है।
प्रवक्ता के अनुसार उपरोक्त सभी अपराधियों को न्ययालय में पेश करके रिमांड हासिल किया जायेगा ताकि इन से जुड़े सभी सप्लायरों का भी पता लगाया जा सके।

LEAVE A REPLY