तीन माह में ताकत दिखाओ, कांग्रेस की टिकट पाओ: अशोक तंवर

0
495
Ashok Tanwar in Faridabad

चंडीगढ़: आने वाले तीन महीने में आप हरियाणा कांग्रेस के कई नेताओं के जलवे देख सकेंगे और जलवा दिखाने का आदेश खुद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिया है। जिसका जलवा अधिक दिखेगा उसे लोकसभा या विधानसभा की टिकट मिल सकती है और अशोक तंवर की चली तो कई वर्तमान विधायकों की भी टिकट कट सकती है और युवा चेहरों को मौका दिया जाएगा। कांग्रेस चीफ अशोक तंवर कल चंडीगढ़ स्थित हरियाणा पंचायत भवन में राज्य के सभी दसों लोकसभा और नब्बे विधानसभा हलकों के प्रमुख नेताओं की बैठक ले रहे थे जहां  उन्होंने चुनावी बिगुल बजा दिया। तंवर को लगता है कि केंद्र सरकार लोकसभा के साथ ही हरियाणा विधानसभा चुनाव करा सकती है। तंवर ने टिकट के चाहवानों को कहा है कि तीन माह का समय है, जो जितना दम दिखाएगा, उतना फायदा मिलेगा।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को बिजली, पानी और सड़कों के लिए प्रदेशभर में आंदोलन करने, घर-घर जाकर कांग्रेस अभियान चलाने, एन्हांसमेंट के नोटिस से परेशान लोगों का साथ देने, उनकी मदद करने और कर्मियों व किसानों के आंदोलन में बढ़ चढ़कर भागीदारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार की नीतियों की पोल खोलने का भी ऐलान किया।
बेशक, अशोक तंवर के एंटी खेमों का एक भी नेता बैठक में नहीं पहुंचा, लेकिन कभी विरोधी रहे कई नेता साथ नजर आये। पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा के सबसे नजदीकियों में रहे पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी रहे पूर्व सांसद चौधरी रणजीत सिंह, पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, राम स्वरूप रामा, नरेश यादव, सुल्तान सिंह जड़ौला, ज्ञानचंद सहोता, विकास चौधरी, डॉ़ विपिन सांगवान, पंडित होशियारी लाल शर्मा व रवि मैहला, सतविंदर सिंह टिम्मी जैसे चेहरे तंवर के साथ नज़र आए। हाल ही में कांग्रेस में शामिल पूर्व आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी भी मंच पर दिखे।

LEAVE A REPLY