कांग्रेस के पास न नेता है और न ही नियत, राहुल गांधी बच्चों की तरह मस्त: शर्मा

0
69
Haryana Vidhan Sabha at Chandigarh Report

चंडीगढ़, 15 मई- हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि कर्नाटक राज्य के विधानसभा चुनाव परिणाम ने केंद्र में वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की विजय की आधारशिला रख दी है।
श्री शर्मा ने आज कर्नाटक के विधानसभा चुनाव के परिणामों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कर्नाटक में भाजपा की 21वीं राज्य सरकार बनने जा रही है। उन्होंने इसको भाजपा की ऐतिहासिक जीत बताते हुए कहा कि अब भाजपा का विजयी-रथ दक्षिण में प्रवेश कर गया है। भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की लहर उत्तर से लेकर दक्षिण तक फैली हुई है। उन्होंने कर्नाटक में भाजपा की जीत का श्रेय श्री मोदी के केंद्र सरकार में नेतृत्व, अमित शाह की सांगठनिक रणनीति व भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया है। उन्होंने भाजपा की जीत को सर्वव्यापी व सर्वस्पर्शी जीत करार दिया।
शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस की हार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न नेता है और न ही नियत। कांग्रेस पार्टी नेता-विहिन पार्टी है जिसका देश में लगातार राजनैतिक-सूरज डूबता जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत आज पस्त है और राहुल गांधी बच्चों की तरह अपने-आप में मस्त है।

LEAVE A REPLY