भूपेंद्र हुड्डा को हर जगह नजर आता है सिर्फ प्लाट और पैसा: खट्टर

0
686

चण्डीगढ़, 22 नवम्बर- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा की बेटी कुमारी मानुषी छिल्लर का मिस वल्र्ड बनना हरियाणा के लिए गर्व की बात है। अंतिम चरण में चयनकत्र्ताओं द्वारा सुश्री छिल्लर से प्रोफेशन चयन के बारे पूछे जाने पर उन्होंने माँ के अर्शीवाद के अनुसार चलने की बात कह कर भारतीय परम्परा और संस्कृति का मान-सम्मान बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री आज हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक के बाद लिए गए निर्णयों के बार एक पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डïा द्वारा अगर उनकी सरकार होती तो वे मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर को कोई प्लाट और नकद राशि देकर सम्मानित करते। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिसकी जो प्रवृत्ति हो उसको वहीं नजर आता है। पूर्व मुख्यमंत्री को अब भी प्लाट और पैसे ही नजर आते है। इसके ऊपर भी सोच रखी चाहिए।

यूथ कांग्रेेस के टविट्र हैंडल पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को चायवाला बताया जाने पर पूछे जाने पर श्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ही नहीं ऐसे बहुत से उदाहरण है जो जमीन से जुडक़र ऊंच पदों तक पहुंचे है।
मुरथल टॉल के सम्बन्ध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मुरथल टॉल पर पथकर संग्रहण की पूरी व्यवस्था ने न किए जाने तक उसे स्थगित करने के लिए उन्होंने केन्द्रीय मंत्रालय को पत्र लिखा है इस सडक़ पर टॉल वर्ष 2010 में निर्मित कार्यों की एवज में लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुडली-मानेसर-पलवल एक्स-प्रेस-वे 31 मार्च, 2018 तक चालू होना अपेक्षित है और कुंडली के पास एक दो जगह कुछ गांवों को जमीन की आपत्ति थी जिस पर भूमि बदलने की सहमति हो चुक है।

भारतीय प्रशासनिक सेवा में नामित होने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा संघ लोक सेवा आयोग को भेजी गई सूची में एक मंत्री की बेटी का नाम भी शामिल है पर पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हर प्रदेश सरकार रिक्तियों के अनुरूप संघ लोक सेवा आयोग को नाम भेजती है और यह एक स्वायत: संस्थान है जो उम्मीदवारों का योग्यता के अनुसार चयन करती है।

LEAVE A REPLY