बहन की शादी में 10 करोड़ खर्च करने वाले कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने लिखा मैं बेरोजगार हूँ?

0
261

नई दिल्ली: कलयुग है। देश में बहुत कुछ उल्टा हो रहा है। कई करोड़पति भी खुद को सरेआम बेरोजगार बता रहे हैं। मार्च 2018 में गुजरात में काफी विवाद हुआ था। गुजरात के  बीजेपी नेता रोहित चहल ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर बहन की शादी में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा पैसा लुटाने का आरोप लगाया था । साथ ही सोशल मीडिया पर मोनिका पटेल की ग्रैंड वेडिंग की पिक्चर्स भी वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि चार साल पहले हार्दिक पटेल को कॊई जानता तक नहीं था। लेकिन पाटीदार आंदॊलन कर एका एक सुर्खियों में छा गया और रातॊ रात करोड़पति बन गया।

अखिर वह कौन सी लॊटरी है जो हार्दिक को लगी है? आखिर वह ऐसा क्या धंदा करता है कि तीन साल पहले जो अपनी बहन की फीस तक नहीं भर पाता था वो आज उस की शादी में करोड़ों उडा रहा है। हार्दिक पटेल की बहन मॊनिका की शादी किसी राज घराने की शादी से कम नहीं थी। हर जगह हार्दिक की बहन की शादी की  ही चर्चा थी।  हर्दिक के पास पुश्तैनी ज़मीन जायदात तो है नहीं कि उसे बेच कर बहन की शादी ठाठ से करता।

अब लोकसभा चुनावों के दौरान हार्दिक कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। एक दिन पहले भाजपा ने चौकीदार अभियान चलाया और कई भाजपा नेता चौकीदार बन गए तो कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल ने भी ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया। उन्होंने नाम के आगे बेरोजगार लिखा है। बेरोजगार हार्दिक पटेल पर लोग अब सवाल उठाने लगे हैं। कहा जा रहा है कि बहन की शादी में 10 करोड़ आज के जमाने के बेरोजगार खर्च करते हैं। क्या ऐसे हैं देश के बेरोजगार?

LEAVE A REPLY