V-Day पर बजरंग दल वालों से नहीं डरा प्रेमी, कहा टोल टैक्स कर्मी हूँ, रोज मंत्री संत्री पीटते रहते हैं?

0
11

काली पहाड़ी (  भारत ) से झूंठे लाल की ख़ास रिपोर्ट: देश में कई दिनों से आँख मारने वाली लड़की प्रिया प्रकाश का जलवा है और आज वैलेंटाइन्स डे पर जिन युवाओं के पास उनकी गर्ल फ्रेंड नहीं है वो बार बार प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो देख अपने दिल को ठंढक पहुंचाते रहे। यही कारण है कि आज प्रिय गूगल पर एक करोड़ बार से ज्यादा सर्च की गईं। सोशल मीडिया पर आज वैलेंटाइन्स डे की धूम रही। तमाम बड़े अखबारों के पत्रकारों और छायाकारों की नजर आज देश के पार्कों पर रही और आप आज टीवी पर या कल के अख़बार में उनकी रिपोर्ट देख सकते हैं। तस्वीरें देख सकते हैं। हमारे खास पत्रकार जो साल में एक दो ख़बरें ही भेजते हैं झूंठे लाल, काली पहली वाले भी आज खास खबर के चक्कर में सुबह से ही घूम रहे थे। झूंठे लाल के मुताबिक़ वो आज हरियाणा के पास दिल्ली के एक पार्क में पहुंचे और दोपहर लगभग 13 बजे ( ये समय झूंठे लाल द्वारा बताया गया है ) पार्क में उन्हें कुछ प्रेमी जोड़े प्यार मुहब्बत करते दिखे।

झूंठे लाल डर के मारे उन जोड़ों की तस्वीर नहीं खींच रहे थे लेकिन अचानक पार्क में उन्हें कुछ लोग दिखे जिनके हांथो में डंडे थे और गले में केसरिया गमछा, इन लोगों को देखते ही झूंठे लाल समझ गए कि ये बजरंग दल या शिव सेना के लोग हैं और उन्हें बहाना मिल गया और वो एक प्रेमी जोड़े के नजदीक पहुँच गए। झूंठे लाल ने उस जोड़े को चिल्लाकर बताया कि भाग लो बजरंग दल वाले डंडे लेकर आ गए हैं। जोड़ा नहीं भागा। प्रेमिका के साथ प्यार कर रहा युवक झूंठे लाल के पास आ गया और कहने लगा प्यार करने में आपने डिस्टर्ब क्यू किया? झूंठे लाल ने उसे बताया कि पार्क में बजरंग दल वाले आ गए हैं इसलिए मैंने आवाज लगाईं, प्रेमी युवक बोला हम बजरंग दल वालों से नहीं डरते, मैं उनके डंडे से नहीं डरता? मैं पिटाई से नहीं डरता  क्यू कि गुड़गांव टोल टैक्स पर काम करता हूँ। प्रेमी ने कहा झूंठे लाल भाई ये बजरंग दल वाले हमें उतना नहीं पीट सकते जितना टोल टैक्स पर हर रोज मंत्री, संत्री, विधायक या उनके चमचे पीटते हैं।

प्रेमी ने कहा झूंठे भाई हमें मंत्री संत्री ही नहीं उनके दामाद, फूफा और उनके नौकर तक पीटते हैं इसलिए हमें पिटने की आदत पड़ चुकी है। झूंठे का प्रेमी की बात सुन दिल भर आया और उन्होंने प्रेमी से कहा भाई जो लोग पार्क में घूम रहे हैं उनके हांथों में डंडा ही नहीं त्रिसूल भी है और आपको जख्मी कर सकते हैं इतने में प्रेमी पार्क में अपना शर्ट उतार दिया और झूंठे को कुछ निशान दिखाते हुए बोलै झूंठे भाई त्रिसूल का जख्म भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता क्यू कि टोल टैक्स पर तो हमारे ऊपर गोलियां चला दीं जाती हैं और ये निशान उन्ही गोलियों के हैं। प्रेमी की बात सुन झूंठे वापस काली पहाड़ी लौट आये और उन्होंने ये रिपोर्ट भेज दी। रिपोर्ट कैसी लगी, गलत हो तो झूंठे लाल को आप गलत कह सकते हैं और अच्छी लगे तो शेयर कर उनका हौसला बढ़ाएं ताकि जल्द आप उनकी अगली रिपोर्ट पाएं। हरियाणा अब तक ने अपने पाठकों को हंसाने के लिए खबर पोस्ट की है, दिल पर न दें अगर खबर में कोई गलती हो तो

LEAVE A REPLY