विकास चौधरी के जन्मदिन पर फरीदाबाद में पहली बार सेना के लिए लगा रक्दान शिविर

0
184

फरीदाबाद: हरियाणा के अधिकतर नेता इस समय जींद में डेरा डाले हुए हैं। जींद उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी ताकत झोंक दे रही हैं। कई दिनों से जींद में गली गली पहुँच कर अपने उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला के लिए प्रचार कर रहे हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी आज कई दिनों बाद फरीदाबाद में कुछ समय के लिए दिखे।

विकास चौधरी ने बताया कि शहीद भगत सिंह सेवा सदन नाम की संस्था उनके जन्मदिम पर कुछ अलग करना चाहती थी इसलिए उन्हें फरीदाबाद आना पड़ा और अब वो फिर जींद जा रहे हैं। विकास ने बताया कि संस्था ने उन्हें बताया कि हम जो रक्दान शिविर आयोजित कर रहे हैं उसमे एकत्रित रक्त किसी ब्लड बैंक को नहीं देंगे। ये रक्त सेना के उन जवानों के ब्लड बैंक में भेजा जाएगा जो ड्यूटी के वक्त आतंकियों से लोहा लेते वक्त घायल हो जाते हैं। विकास ने कहा कि संस्था का ये प्रस्ताव मुझे अच्छा लगा और मैं जींद से कुछ घंटों के लिए फरीदाबाद आ गया।

विकास ने बताया कि शहर के लोग सुबह से ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और मैं सभी का आभार जताता हूँ। विकास ने फरीदाबाद की सामाजिक संस्थाओं से निवेदन किया है कि वो भी अगर ऐसे शिविर लगाएं तो शिविर में एकत्रित रक्त सेना के ब्लड बैंक तक पहुंचाएं ताकि कोई घायल जवान रक्त की कमी के कारण असमय शहीद न हो सके।

LEAVE A REPLY