जाते-जाते अपना असली रूप दिखा गए उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी

0
533
Hamid Ansari: Feeling of unease among Muslims, ambience of acceptance under threat

नई दिल्ली: देश के कई नेता जब कुर्सी से उतरते हैं तक भी देश की जनता उन्हें याद करती है, उन्हें प्यार करती है, उनके किये गए कामकाजों की सराहना करती है लेकिन देश के कुछ ऐसे नेता भी हैं जो जब कुर्सी से उतरते हैं तो जनता उनका सम्मान नहीं करती बल्कि उन्हें लपेटती है। पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय डाक्टर कलाम अभी कुर्सी से उतरे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कुर्सी छोड़ने के बाद भी देश के हीरो बने रहे। एक पूर्व उप राष्ट्रपति कुर्सी छोड़ रहे हैं लेकिन जनता में हीरो नहीं जीरो बन गए हैं अपने एक बयान से जिसमे उन्होंने कहा है कि देश के मुस्लिम वर्तमान समय में असुरक्षा महसूस कर रहे हैं।
उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा है कि देश के मुस्लिम समुदाय में आज असुरक्षा और घबराहट का माहौल है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक हामिद अंसारी ने ये बात राज्यसभा टीवी को दिए इंटरव्यू में कही है। उप-राष्ट्रपति के पद पर हामिद अंसारी के दूसरे कार्यकाल का आज आखिरी दिन है। उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने राज्यसभा टीवी को दिए अपने आखिरी इंटरव्यू में कई ऐसी टिप्पणियां की हैं, जिन्हें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाला माना जा सकता है। जाने जाते उन्होंने विपक्ष और आजादी गैंग को एक बड़ा मुद्दा दे दिया है। उप-राष्ट्रपति सोशल मीडिया पर लपेटे भी जा रहे हैं। लोग लताड़ रहे हैं। लिख रहे हैं कि ये आ गया अपने असली रूप में, लोगों ने लिखा है कि अंसारी मुस्लिमों को लेकर पाकिस्तान चले जाएँ वहीं सेफ रहेंगे ये भी और इनके मुस्लिम भी। उप राष्ट्रपति का पद बड़ा होता है इसलिए हम इनका आदर करते हुए कुछ ऐसे कमेंट्स नहीं दिखा रहे हैं जिनमे लोग इनको ज्यादा लताड़ रहे हैं। कुछ कमेंट्स पढ़ें जिनमे ज्यादा गंदा नहीं लिखा गया है।
इतने बड़े पद पे रहते हुए ये चूतिया जैसे बाते क्यों करते हैं?
मुस्लिम बहुल इलाकों में दूसरे समुदाय का क्या हाल हैं इसके ऊपर कभी बात नही करते।
A shameful comment from a vice president who once went to book launch or something of Congress
Showing his true Jihadi colours. It’s in their DNA
True. They can find a better place in Pakistan
10 Long years ar Top. 10 long years…. and you still feel threatened!!! Yeh aadmi kuch toh karne wala hai. Madam se hukum mila hoga

LEAVE A REPLY