चार राज्यों में 80 बारदातें, फरीदाबाद में फिर कटी महिला की चोटी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: देश के चार राज्यों में चोटी कटने की घटना से दहशत फ़ैल गई है।  लोग अपनी नींद खराब करके रात रातभर जाग तक पहरा दे रहे हैं। राजस्थान, हरियाणा दिल्ली और उत्तर प्रदेश में अब तक लगभग 80 मामले सामने आ चुके हैं। हरियाणा के फरीदाबाद और  यूपी के मथुरा में फिर से  चोटी कटने की घटना सामने आई है। ये अफवाह इतनी घातक बन चुकी है कि आगरा में चोटी काटने वाली महिला समझ कर एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। आगरा के डौकी गांव में चुड़ैल होने के शक में 75 साल की बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। महिला विधवा थी किसी कारण घर से बाहर गई, सफ़ेद साड़ी में लोगों ने चुड़ैल समझ लिया था।  हरियाणा के कई हिस्सों के बाद अब बल्लभगढ़ में महिला के बाल काटने की घटना सामने आई है। घटना सेक्टर- 3 के पास राजा नाहर सिंह कॉलोनी की है। जहां दोपहर के वक्त एक महिला के बाल काट दिए गए ।

मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस को कर दी गई है लेकिन पुलिस वाले भी यह बात समझ नहीं पा रहे हैं की दिनदहाड़े महिला के सिर के बाल किसने काट दिए। महिला उस वक्त घर में अकेली थी और वह सोई हुई थी जैसे ही महिला और उसके परिवार वालों को इसकी जानकारी लगी तो वह हैरान रह गए। परिवार के सदस्य जब घर में पहुंचे तो वहां पर महिला बेहोशी की हालत में मिली। उसके बाल कटे हुए थे जैसे यह खबर इलाके के लोगों को पता चली तो हर कोई इस खबर को सुनने के बाद हैरान है ।

बता दें कि राजस्थान से शुरू हुई यह घटना यूपी के कई जिलों में भी सामने आई थी। इसके बाद हरियाणा और फिर दिल्ली में भी अभी हाल ही में यह घटना सामने आई है। ऐसे में बल्लभगढ़ में इस तरह की घटना सामने आने से लोग हैरान है और किसी की भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार यह सब कैसे हो  रहा है। क्या यह अंधविश्वास है या वाकई में इस तरह का कोई साया।

Leave a Reply

*