गुरुग्राम केस पर सुरजेवाला ने खट्टर सरकार को घेरा, गुर्जर बोले कांग्रेस के गंदे खेल से सतर्क रहें

0
352

नई दिल्ली: गुरुग्राम के यहां भोंड़सी थाना क्षेत्र की कॉलोनी भूप सिंह नगर में क्रिकेट को लेकर कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष की चर्चाएं अब पूरे देश में फ़ैल गई हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को भुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और पटाफ़ट मुद्दा लपक लिया और लिखा कि गुरुग्राम में मोहम्मद साजिद और उनके परिवार पर जो गुज़री वो कल्पना से परे है। देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफ़रत ऐसा ज़हर है जो सब को ध्वस्त कर देगा।

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा कि भयावाह भीड़तंत्र भाजपा राज का पर्याय बन गई है। खट्टर सरकार के जंगल राज में हरियाणा की क़ानून व्यवस्था तार-तार हो गयी है। आम नागरिक भयभीत है व नफ़रत का माहौल है। ऐसी शर्मनाक दृश्य बताते है कि खट्टर राज में मानवता कितनी पिछड़ती जा रही है। सुरजेवाला के बयान के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि समाज के ताने-बाने को तोड़ने वाले कांग्रेस के गंदे खेल से सतर्क रहें।

इस मामले के पीड़ित इरशाद ने मीडिया को बताया कि गुरुवार शाम जब वह परिवार के साथ पास मैदान में क्रिकेट खेल रहा था तभी दो युवक नशे में आए और उन्हें क्रिकेट खेलने से मना किया। विवाद बढ़ता देख एक पक्ष घर पर आ गया और उस समय दोनों युवक अपने साथ 15-20 लड़कों को लेकर उसके घर के सामने आ पहुंचे।

दोनों पक्षों की तरफ से ईंट-पत्थर बरसने लगे। आरोपियों ने घर में घुसकर शीशे और सामान को तोड़ दिया। घर में मौजूद महिलाओं, बच्चों समेत सभी को बुरी तरह से पीटा। इस दौरान 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक गुट के 10 लोग, जबकि दूसरे गुट के तीन लोग शामिल हैं। मौके पर पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। वहां तो माहौल शांति है लेकिन लोकसभा चुनाव हैं इसलिए इस मुद्दे को भुनाने का आगे भी प्रयास किया जाएगा।

LEAVE A REPLY