जनता त्रस्त, सरकार मस्त, हरियाणा में सरकार गायब?

0
136
Haryana CM In Narnaul

फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर एक सन्देश वाइरल हो रहा है जिसमे कहा जा रहा है जनता त्रस्त, हरियाणा सरकार मस्त, इस वाइरल मैसेज में लिखा गया है कि तनिक हमारी भी सुन लो सरकार।कहां है हरियाणा में सरकार दिख नहीं रही है। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नाम मात्र को रह गई है । मंत्री एम एल ए सभी अधिकारियों के हाथों की कठपुतली बने नज़र आ रहे हैं।नगर निगम हो या हुड्डा हो। बिजली विभाग हो या पुलिस हो सभी बेलगाम नजर आ रहे हैं।पूरे फरीदाबाद में पावर फुल लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। अरावली में अवैध फार्म-हाउस हो या एन आइ टी में हो रहे अवैध निर्माण नगर निगम के अधिकारी चांदी काट रहे हैं बहुत से दागी अधिकारी पदों पर विराजमान हैं। हुड्डा के हार्टिकल्चर के अधिकारी दागी साबित होने के बावजूद करोड़ों कमा रहे हैं। बल्लभगढ़ के विधायक कल सरेआम आरोप लगा रहे थे कि पूरे शहर में अवैध शराब पुलिस की छत्रछाया में बिक रही है। माताओं बहनों का जीना हराम है।

बिजली विभाग में लगभग 20 दागी अधिकारी सेवा में मौजूद हैं जिन पर करोड़ों के हेर फेर के आरोप है।अभी एक एस डी ओ और जे ई एक प्राईवेट बिल्डिंग को बिना मीटर के सप्लाई देते पकड़ा गया कुछ नहीं हुआ। एक और चमत्कारिक कारनामा अरावली में तीस पोल एक शराब के ठेके के लिए गाड़ दिए एस डी ओ और जे ई को खबर तक नहीं उन्होंने पुलिस में रपट लिखाई है। सड़कें टूटी पड़ी हैं पानी के लिए मारा मारी है। मंत्री एम एल ए सफाई का खेल खेल कर फोटो सेशन करा रहे हैं।उधर मुख्यमंत्री जी नित नई घोषणाएं कर अपनी पीठ थपथपाने में लगे हैं।जनता त्रस्त हैं सरकार मस्त है।पर कहीं दिख नहीं रही है। खुदा खैर करे।
इस सन्देश पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। लोग हरियाणा सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। अधिकतर लोगो का कहना है कि जनता त्रस्त हैं सरकार मस्त

LEAVE A REPLY