रॉकेट की रफ़्तार से बढ़ने लगा हरियाणा में खट्टर का कद, हुड्डा पिछड़े, देखें कैसे

0
531

चंडीगढ़: हरियाणा में अगर अब विधानसभा चुनाव हो जाएँ तो प्रदेश में किसी का साथ लेकर कमल खिल सकता है। इसका प्रमुख कारण है कि कांग्रेस टुकड़ों में बंटी है और इनेलो पारिवारिक कलह का शिकार हो गई और भाजपा इन सब बातों का फायदा उठाती दिख रही है ,एक और बड़ा कारण ये है कि प्रदेश को एक ईमानदार सीएम मिला है और अब लोग खट्टर के प्रति सहानुभूति रखने लगे हैं। हरियाणा की जनता बहुत प्रेमी है और अब जनता का खट्टर के प्रति प्यार दिखने लगा है। चार वर्षों में हमने देखा कि खट्टर की ख़बरों पर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं ज्यादा आती थीं और यदि कोई खबर सीएम के खिलाफ लिखी जाए तो उसे ज्यादा लोग शेयर करते थे लेकिन अचानक सब कुछ बदल गया है।

अब लोग खट्टर के खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं हैं। वर्तमान समय में हुड्डा से ज्यादा अगले सीएम के रूप में लोग खट्टर को ही पसंद करने लगे हैं। कल हमने पूर्व सीएम हुड्डा की एक खबर छापी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि सरकार बनते ही 6 घंटे के अंदर किसानों के कर्ज माफ़ हो जायेंगे ,लोगों का कहना है कि 10 साल तक हुड्डा सीएम रहे तब इन्होने कर्जमाफी क्यू नहीं की।
हमने आप खट्टर की एक खबर छापी जिस पर अब तक 44000 से ज्यादा लोग आ गए देखें


हमने कल खट्टर की एक खबर छापी जिस पर अब तक 52000 से ज्यादा लोग आ चुके देखें


हमने कल ही हुड्डा की ये खबर भी छापी जिसका भी स्क्रीन शॉट देखें। ये सब देख हमें लग रहा है कि हरियाणा में अब खट्टर का कद बढ़ने लगा है।हुड्डा की इस खबर पर ऊपर की दोनों खबरों से ज्यादा कमेंट्स आये हैं और अधिकतर कमेंट्स कांग्रेस के खिलाफ है

LEAVE A REPLY