चुनावी प्रचार में तमिलनाडु में पहुंचे राहुल गांधी ट्वीटर पर जमकर हो रहा विरोध, ट्रेंड कर रहा #GoBackRahul

0
131

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए तमिलनाडु पहुंचे जहां सबसे पहले उन्होंने स्टेला मैरी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं के साथ संवाद किया, किया इसी के साथ कांग्रेस- डीएमके गठबंधन की औपचारिक चुनावी रैली की शुरुआत हुई। राहुल गांधी के अलावा डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, एडीएमके प्रमुख वाइको और वामदल के नेता भी होंगे। तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष केएस अलागिरी के मुताबिक यह जनसभा ऐतिहासिक होने वाली है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राहुल गांधी चुनावी कार्यक्रमो की जानकारी देंगे और इसके बाद वे कन्याकुमारी के क्रिस्चियन कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
लेकिन ट्वीटर पर इस राहुल गांधी का जमकर विरोध हो रहा है, इसके पूर्व तमिलनाडु दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ट्वीटर पर विरोध हो चुका है। लेकिन इसबार राहुल गांधी के इस भारी विरोध का कारण है “जैश ए मोहम्मद” के सरगना अजहर मसूद को “जी” कहकर संबोधित करने का। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने पिछले एक भाषण के दौरान पुलवामा हमले के आरोपी आतंकवादी अजहर मसूद को “जी” कहकर संबोधित किया था।
ना केवल तमिलनाडु बल्कि ट्वीटर पर यह विरोध देशव्यापी बन चुका है, #Gobackrahul को लेकर लगभग 2 लाख से भी अधिक ट्वीट्स हो चुके हैं।Read more 

{UP Ration Card 2018 }उत्तर प्रदेश में राशन कार्ड 2018 के लिए नयी सूची जारी! अब ऑनलाइन खोजें बीपीएल, एपीएल राशन कार्ड!

LEAVE A REPLY