भारत, श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच में संयोजक बनाये गए गौरव धींगड़ा

0
229

फरीदाबाद: शहर के राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम में आगामी 22 अक्टूबर को नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के तत्वावधान में भारत और श्रीलंका के बीच नेत्रहीन टी-20 क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा है। फरीदाबाद के युवा समाजसेवी गौरव धींगड़ा को इस कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है।

गौरव ने बताया कि मैच का उद्घाटन केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर करेंगे जबकि पुरष्कार वितरण हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल करेंगे। गौरव ने बताया कि मैच सुबह 9 बजे शुरू होगा जबकि समापन दोपहर 2 बजे होगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान स्थानीय विधायिका सीमा त्रिखा भी मौजूद रहेंगी साथ में शहर की जानी मानी हस्तियां खिलाडियों का हौसला बढ़ाने पहुंचेंगी। उ

न्होंने संस्था के अध्यक्ष अजीत सिंह पटवा, सचिव हेमसिंह यादव व उपाध्यक्ष सुष्मिता गुप्ता का आभार जताया और कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे पूरी लगन से निभाऊंगा।
आपको बता दें कि गौरव नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के हरियाणा ब्रांच के गवर्निंग काउंसिल के सदस्य भी हैं और कई वर्षों ने फरीदाबाद सहित हरियाणा में समाजसेवाओं में बढ़ चढ़कर भाग लेते हैं और समाजसेवा के लिए कई बार सम्मानित भी हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY