हरियाणा में मामा को गोली मार रिवाल्वर लेकर भाग गया भांजा

0
218

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद से एक छोटी सी बात को लेकर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मामा ने भात नहीं भरा तो भांजों ने उसको गोली मार दी। फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद घायल मामा पुलिस-पुलिस चिल्लाता रहा, लेकिन काफी देर बाद मीडिया के फोन करने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फतेहाबाद में बीघड़ रोड पर विश्वकर्मा मंदिर के पास दो युवकों ने अपने मामा पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में मामा को पैर में गोली लगी। घटना से आसपास हड़कंप मच गया और आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए रामकुमार मौके पर पुलिस-पुलिस चिल्लाता रहा लेकिन काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

अस्पताल में भर्ती राम कुमार ने बताया कि कुछ लोग जबरन उसके घर में घुस आए और उसे व उसकी पत्नी को बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर छीन ली और उसपर फायर करना शुरू कर दिया। जिससे बचते हुए उसके पांव में गोलियां लगी और उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की जांच में जुटे सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि रामकुमार पर उसके भांजों ने हमला किया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि हमलावर युवकों का अपने मामा रामकुमार से भात ना भरने को लेकर विवाद था। इसी के चलते आरोपियों ने रामकुमार पर फायरिंग की। एसएचओ ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और केस दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY