फरीदाबाद में तेज रफ़्तार वाहन ने महिला को कुचला, मौत

0
207

फरीदाबाद: फरीदाबाद के सोहना रोड पर अपनी पति के साथ सड़क पर कर रही एक महिला को तेज रफ्तार हैड्रा ने कुचला दिया जिससे महिला को गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई ,गनीमत रही की इस घटना में पति बाल -बाल बच गया। वहीँ आरोपी हैड्रा चालक घटना के बाद हैड्रा को वहीँ छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची संजय कलोनी पुलिस ने हैड्रा को कब्जे में लेकर आगे की कारवाही शुरू कर दी है।

महिला जो अपने पति के साथ सोहना रोड पर जा रही थी की तभी एक तेज रफ्तार हैड्रा ने इसे कुचला दिया जिससे इसकी मौके पर ही मौत हो गई गनीमत रही की इस घटना में इसका पति बाल -बाल बच गया ,मृतक महिला का नाम रूकमण अहिरवार है जो अपने पति के साथ सरूरपुर इलाके में रह रही थी और पीछे से मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली थी जो अपने पति के साथ मेहनत -मजदूरी करके अपना और अपने बच्चों का पेट पालती थी लेकिन तेज रफ्तार हैड्रा ड्राइवर की लापरवाही ने इसकी जान ले ली और इसके 6 बच्चो से माँ का आँचल हमेशा के लिए छीन लिया।

वहीँ पुलिस की माने तो उन्हें सुचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो आरोपी हैड्रा ड्राइवर हैड्रा को मौके पर छोड़ कर फरार हो चूका था जिसके बाद उन्होंने हैड्रा को कब्जे लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कारवाही अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY